रफ्तार के कहर ने ली दो की जान

By: Inextlive | Publish Date: Sat 14-Jan-2017 07:41:17
A- A+
रफ्तार के कहर ने ली दो की जान

- कल्याणपुर में कार की टक्कर से साइकिल सवार बुजुर्ग की हुई मौत

- दालमंडी में कार ने नगरनिगम कर्मी को टक्कर मारी, हॉस्पिटल में दम तोड़ा

>kanpur@inext.co.in

KANPUR : शहर में पिछले चौबीस घंटे में रफ्तार के कहर ने साइकिल सवार बुजुर्ग समेत एक नगर निगम कर्मी की जान ले ली। बुजुर्ग निजी काम से साइकिल से जा रहे थे कि तेज रफ्तार कार सवार साइकिल में टक्कर मारकर निकल गया। हादसे में बुजुर्ग की मौके पर मौत हो गई। वहीं, नगरनिगम कर्मी ड्यूटी खत्म कर घर जा रहे थे कि कार सवार ने उनको टक्कर मार दी। राहगीर उनको हॉस्पिटल ले गए, जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। इस हादसे में राहगीरों ने कार सवार को पकड़ लिया। उसको पीटने के बाद पुलिस के सुपुर्द कर दिया गया.

पीछे से मार दी टक्कर

कल्याणपुर के मिर्जापुर में रहने वाले रामकृष्ण झा (70) रिटायर्ड केस्को कर्मी थे। उनके परिवार में पत्नी ज्ञानवती और चार बेटे हैं। वो साइकिल से पनकी जा रहे थे कि अंबेडकपुरम के पास एक तेज रफ्तार कार ने पीछे से साइकिल में टक्कर मार दी। वो उछलकर रोड पर गिर गए। जिसे देख राहगीरों ने कार सवार को पकड़ने के लिए गाड़ी का पीछा किया, लेकिन वो भाग निकला। इधर, कुछ राहगीर रामकृष्ण को हॉस्पिटल ले गए, जहां डॉक्टर्स ने उनको मृत घोषित कर दिया। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक प्रेस लिखी कार से हादसा हुआ है। जिसके आधार पर पुलिस ने कार की तलाश शुरू कर दी है।

कार सवार काे जमकर पीटा

वहीं, हरबंश मोहाल में गुरुवार की शाम दालमंडी में वैगनआर कार सवार ने आनन्द कुमार (55) को टक्कर मार दी। वो नगरनिगम में सफाई कर्मी थे। उनके परिवार में पत्नी कमला, चार बेटी और दो बेटे हैं। वो शाम को ड्यूटी खत्म कर घर जा रहे थे। वो दालमंडी पहुंचे थे कि वैगनआर कार ने उनको पीछे से टक्कर मार दी। जिसे देख राहगीरों ने कार सवार को पकड़ लिया। उसको पीटने के बाद पुलिस के सुपुर्द कर दिया। वहीं, कुछ राहगीरों ने आनन्द को हॉस्पिटल में एडमिट कराया, जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई.

inextlive from Kanpur News Desk