-जेपीएससी के रिजेक्टेड कैंडिडेट्स के अनशन का सातवां दिन

-हेमंत सोरेन से मिले आंदोलनकारी, सीएम से बात करने का मिला आश्वासन

-भाजपा नेता आज सॉल्यूशन निकालने का दिया है भरोसा

RANCHI: अनशन पर बैठे जेपीएससी के रिजेक्टेड कैंडिडेट्स को सातवें दिन नेता प्रतिपक्ष हेमंत सोरेन का समर्थन मिला है। श्री सोरेन ने मामले में सीएम रघुवर दास से बातचीत करने का भरोसा दिलाया है। उन्होंने यह भी कहा है कि यदि अनशनकारियों को इंसाफ नहीं मिला, तो जेएमएम सड़क पर उतर कर आंदोलन करेगा। श्री सोरेन ने कहा कि युवाओं की समस्या हल नहीं करने पर ये मुख्यधारा से भटक सकते हैं।

अनशनस्थल पहुंचे संजय सेठ

राजभवन के सामने अनशन कर रहे कैंडिडेट्स से मिले भाजपा प्रवक्ता संजय सेठ भी पहुंचे। स्थिति की गंभीरता को देखते हुए कहा कि सरकार ख्म् नवंबर तक पांचवी जेपीएससी मुख्य परीक्षा परिणाम में गड़बड़ी का हल निकालेगी।

हॉस्पिटल पहुंचे दो अनशनकारी

मालूम हो कि पिछले सात दिनों से रिजेक्शन के खिलाफ राजभवन के सामने अनशन कर रहे जेपीएससी कैंडिडेट्स की हालत बिगड़ती जा रही है। दो अनशनकारियों को रिम्स व सदर अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा है। उनकी जगह दो अन्य रिजेक्टेड कैंडिडेट्स अनशन पर बैठ गए हैं।

गवर्नर व सीएम से अपील

सभी कैंडिडेट्स ने राज्यपाल और सीएम से अपील की है कि पूरे परीक्षा परिणाम प्रक्रिया की न्यायिक जांच कर संशोधित परीक्षाफल जेपीएससी की ओर से जारी किया जाए।

अनशन पर अडिग कैंडिडेट्स

जेपीएससी के रिजेक्टेड कैंडिडेट्स का कहना है कि हम अपना आंदोलन जारी रखेंगे। यहां से नहीं हिलेंगे, चाहे कुछ भी क्यों न हो जाए। जब सभी लोग हमारे साथ हैं, तो हमें इंसाफ के लिए लड़ने में किस बात का डर। इसलिए ये लड़ाई अंत तक लड़ी जाएगी। भले भूखे हमारी जान चली जाए। हम हार मानने वाले नहीं।