-गमगीन माहौल में ताउ ने दी दोनों युवतियों की चिता को मुखग्नि

- शव यात्रा में शामिल हुए क्षेत्रवासियों नें परिजनों को बंधाया ढांढस

मीरगंज: गांव नौसना के एक घर से दो सगी बहनों की एक साथ अर्थी उठने पर सभी की आंखें नम हो गयीं। गमगीन माहौल में चीत्कार के बीच उनकी चिताओं को दोपहर बाद शमशान भूमि में ताउ ने मुखाग्नि दी। पूरा गांव इस दर्दनाक घटना से शोक में डूबा हुआ है।

गांव में गम को महौल

बता दें कि विगत मंडे को गांव नौसना से दादी की अंत्येष्टि कर द्वारिका प्रसाद मौर्य की दोनों बेटियां वैशाली व सेफाली स्कूटी से बरेली को लौट रही थीं। हाइवे पर आवंतिका पेट्रोल पम्प से पेट्रोल भरवाने के बाद वह हाइवे पर कर थी, कि बरेली से दिल्ली जा रही कार ने स्कूटी को रौंद दिया। जिससे दो युवतियां गंभीर घायल हो गयीं, जिसमें एक मौके पर ही मौत हो गई जबकि दूसरी ने हॉस्पिटल ले जाते समय दम तोड़ दिया। ट्यूजडे को दोनों युवतियों का पीएम करने के बाद शवों को गांव नौसना ले जाया गया। वहीं अंतिम संस्कार में बीजेपी के डॉ। डीसी वर्मा, तरुण गंगवार, राधेश्याम गंगवार, सेवा निवृत एडीओ पंचायत सोहन लाल सागर समेत तमाम लोगों ने पहुंचकर परिजनों को ढांढस बंधाया। गमगीन माहौल में दोनों युवतियों की शमशाम भूमि में अंत्येष्टि कर दी गयी।

पीडि़त परिवार पर है शनि की छाया,

गांव नौसना की दो युवतियों के साथ हादसा होने पर सभी परिजन पीएम व घर पर गमगीन माहौल में थे, कि बीती रात मृतक युवतियों के ताउ चंद्रसेन मौर्य छत पर सोये थे। वह सीढि़यों से नीचे उतरते वक्त अचानक नीचे गिर गये और वह घायल हो गये।

01-गांव नौसना में शमशान भूमि पर जलती दोनों वहनों चिताएं, पास में गमगीन माहौल में खडे़ लोग

02-गांव नौसना में गमगीन हालत में घर में बैठे परिजन

03-छत से गिरकर घायल हुए चंद्रसेन का फोटो