- उरुवा एरिया में सेल्समैन से हुई थी लूट

- दो बदमाशों को अरेस्ट कर पुलिस ने बरामद किया तमंचा

GORAKHPUR: उरुवा एरिया में सेल्समैन के साथ हुई लूट में फरार बदमाशों को पुलिस ने अरेस्ट किया। उनके पास से तमंचा और कारतूस बरामद हुआ। दोनों के खिलाफ लूट, अवैध असलहों के साथ पकड़े जाने का मामला दर्ज किया गया।

जेल से छूटकर मोबाइल लेने गया, दोबारा पहुंच गया जेल

उरवा एरिया में ख्म् अगस्त को प्राइवेट फायनेंस कंपनी के सेल्समैन से बदमाशों ने भ्0 हजार लूट लिया था। इस मामले में पुलिस ने चार बदमाशों को अरेस्ट किया। पुलिस को पता लगा कि बिच्छू गैंग बनाकर बदमाश वारदात करते हैं। इस गैंग में शामिल पहाड़पुर का मनोज हाल ही में जेल से छूटा है। पकड़े जाने के दौरान पुलिस ने उसका मोबाइल थाना पर रख लिया था। जेल से छूटने के बाद मनोज ने अपने दोस्त देवेंद्र को बताया। लूट के आरोप में पुलिस देवेंद्र को भी तलाश रही थी। लेकिन थाने का कोई कांस्टेबल उसको पहचानता नहीं है। थर्सडे को दोनों थाना पर पहुंच गए।

मोबाइल के लिए सिपाही को दी गाली, निकला तमंचा

मनोज और देवेंद्र काफी ढीठ किस्म के निकले। थाने पर मोबाइल लेने पहुंचे तो वहां एसओ नहीं थे। दीवान, मुंशी से बात करके मोबाइल मांगा। किसी ने पूछ लिया कि आखिर तुम्हारा मोबाइल कौन ले आया था। थाने पर ही दोनों ने सिपाही को गाली देना शुरू कर दिया। पुलिस वालों ने उनको चुप कराने की कोशिश तो भिड़ गए। पुलिस ने काबू करने करने की कोशिश की तो मनोज के पास तमंचा मिल गया। जांच पड़ताल में पता लगा कि वह लूट के मामले में जेल जा चुका है। देवेंद्र को पुलिस तलाश रही थी। लूट के आरोपी देवेंद्र और तमंचा, कारतूस के पकड़े गए मनोज को पुलिस ने दोबारा जेल भेज दिया।

लूट के आरोपित बदमाश को अरेस्ट किया गया है। उसका साथी मनोज हाल ही में जेल से छूटा है। उनके पास से अवैध असलहा बरामद हुआ।

ब्रजेश यादव, एसओ उरुवा