- एक-दूसरे पर आरोप लगा थाने पर दी तहरीर

- एक ही समुदाय के हैं दोनों पक्ष

<- एक-दूसरे पर आरोप लगा थाने पर दी तहरीर

- एक ही समुदाय के हैं दोनों पक्ष

Kharkhoda :Kharkhoda : थानान्तर्गत गांव खड़खड़ी में शनिवार सुबह शौच को गयी लड़की के साथ छेड़छाड़ के विरोध में एक ही समुदाय के दो पक्षों में खूनी संर्घष हो गया। जिसमें दोनों और के क्भ् लोग घायल हो गये। एक दूसरे पर आरोप लगा थाने पर तहरीर दी है।

पास ही खेत में शौच को गयी थी। कि पड़ोसी मलखान का लड़का अर्जुन भी खेत पहुंच गया और छेड़छाड़ का प्रयास करते हुए उठाने का प्रयास किया। उधर, पीडि़ता ने सारी बात परिजनों को बताया। आरोपी से कारण पूछने गये परिजनों पर बल्कटी, चाकू व डंडों से हमला कर नानक व उसके परिजन गोविंद, गोपाल, बेटा रंजीत और मंजीत पुत्र गोविंद, अमरपाल, जयवीर पुत्र कांजी, रेखा पत्‍‌नी राकेश, राजरानी पत्‍‌नी गोपाल घायल हो गये। वही, दूसरे पक्ष के मलखान, नानक पुत्र रामप्रकाश, रोजी पुत्री मलखान, पिंकी पुत्री नानक, सरोज पत्‍‌नी नानक व ललित आदि लोग धारदार हथियार व डंडों के हमले से घायल हो गये। सूचना पर पहुंची पुलिस दोनों पक्षों के घायलों को पास ही सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर भर्ती कराया। वहीं, दोनों पक्षों ने एक दूसरे पर आरोप लगा प्राथमिकी दर्ज कराई। उधर, एसओ मनोज ने बताया कि दोनों पक्षों में समझौते का प्रयास चल रहा है। संभवत : जल्द हो जाएगा।

छेड़छाड़ के विरोध में दो पक्षों में मारपीट

कस्बा में शनिवार दोपहर दो संप्रदाय के लोगों में मारपीट हो गयी। इस संबंध में दोनों पक्षों ने एक दूसरे पर आरोप लगा थाने पर तहरीर दी है।

कस्बा स्थित पुराने बंगले के पास राहुल पुत्र महेंद्र व लईक खां का परिवार रहता है। बतातें हैं कि शनिवार को लईक के भाई की बहू जा रही थी कि रास्ते में मिले राहुल ने छेड़छाड़ कर दी। उक्त बात को लेकर दोनों पक्षों में मारपीट हो गयी। सूचना पर पहुंची पुलिस दोनों पक्षों को थाने ले आए। वहीं, दोनों पक्षों ने एक दूसरे पर आरोप लगा थाने पर तहरीर दी है।