-आजादनगर थाना क्षेत्र स्थित ओल्ड पुरुलिया रोड की है घटना

-मानगो जेकेएस कॉलेज के स्टूडेंट्स थे दोनों

-मुआवजे की मांग को लेकर घंटों किया बवाल

JAMSHEDPUR: स्टील सिटी के आजादनगर थाना क्षेत्र स्थित ओल्ड पुरुलिया रोड में हुए सड़क हादसे में दो स्टूडेंट्स की मौत हो गई। घटना गुरुवार की सुबह करीब क्क् बजे की है। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि बाइक पर सवार जेकेएस कॉलेज के दो स्टूडेंट मानगो की ओर जा रहे थे। इसी दौरान ओल्ड पुरुलिया रोड नंबर क्भ् के पास बालू लदे ट्रक ने ओवरटेक करने के दौरान उन्हें अपनी चपेट में ले लिया। घटनास्थल पर ही दोनों स्टूडेंट की मौत हो गई। मृत युवकों की शिनाख्त कपाली थाना क्षेत्र स्थित हिम्मत नगर के मो। तोहशिफ और मो। कादिर के रूप में की गई। मौके पर पहुंची आजादनगर थाना पुलिस ने ट्रक को अपने कब्जे में ले लिया और ड्राइवर को हिरासत में लेकर थाना ले आई।

रोड जाम किया

मृत छात्र जेकेएस कॉलेज के कॉमर्स डिपार्टमेंट के प्लस टू में पढ़ते थे। दुर्घटना के बाद आक्रोशित लोग सड़क पर उतर आए और मुआवजे की मांग को लेकर सड़क पर ही शव के साथ घंटों प्रदर्शन किया। इस दौरान सड़क किनारे खड़ी गाडि़यों को भी निशाना बनाया। आक्रोशित लोगों ने घंटों तोड़फोड़ की। घटना की जानकारी पाकर मामले को शांत कराने आई पुलिस की भी लोगों ने एक न सुनी। इस दौरान घंटो पुलिस और प्रदर्शनकारियों के बीच बकझक होती रही। काफी मशक्कत के बाद प्रशासन ने जाम हटाया।

एंबुलेंस को रोका

घटना के बाद स्थानीय लोग इतने आक्रोशित थे कि उन्होंने वहां से गुजर रही एक सरकारी एंबुलेंस को भी पार नहीं होने दिया गया। उसे भी घंटों रोक कर रखा गया।