- रघुनाथपुर स्टेशन पर ट्रैक पार करने के दौरान हादसा, बाल-बाल बची बच्ची

PATNA/ BUXAR : दानापुर-मुगलसराय रेलखंड पर शुक्रवार की अल सुबह रघुनाथपुर स्टेशन पर तेज रफ्तार संपूर्ण क्रांति एक्सप्रेस की चपेट में आने से दो महिलाओं की मौत हो गई। उनके साथ रही पांच वर्षीया बच्ची भी झटके से उछलकर दूर जा गिरी, लेकिन उसे केवल खरोंच आई। दोनों महिलाएं बच्ची के साथ पश्चिमी गुमटी से चार नंबर प्लेटफार्म पर खड़ी पैसेंजर ट्रेन को पकड़ने के लिए ट्रैक पार कर रहीं थीं, तभी यह हादसा हुआ।

सूचना पाकर मौके पर पहुंची रेल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बक्सर सदर अस्पताल भेज दिया। बताया जाता है कि भोजपुर जिला के जमीरा हाल्ट निवासी रामबाबू यादव की पत्नी आरती देवी (ब्0) एक अन्य अज्ञात महिला के साथ पांच वर्षीया बच्ची का रघुनाथपुर में इलाज कराने पहुंची थीं।

वहां से घर जाने के लिए स्टेशन पहुंचीं। जहां चार नंबर प्लेटफॉर्म पर पहले से पटना सवारी गाड़ी खड़ी थी। उसपर सवार होने के लिए दोनों महिलाएं ऊपरी पैदल पुल का इस्तेमाल न कर ट्रैक पार करने लगीं। इसी बीच डाउन लाइन पर तेज गति से संपूर्ण क्रांति एक्सप्रेस पहुंच गई। सूचना मिलते ही आरपीएफ के सब इंस्पेक्टर हरिकेश मीना मौके पर पहुंचे। उन्होंने बताया कि दोनों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। एक महिला की पहचान नहीं हो पाई है।