LUCKNOW: बीमारी और तनाव के चलते दो युवकों ने आत्महत्या कर ली। हुसैनगंज निवासी सुनील ने सैटरडे को गोमती नदी में छलांग लगा दी थी। संडे सुबह उसकी लाश रिवर फ्रंट के पास मिली जबकि ठाकुरगंज निवासी एक युवक ने सल्फास की गोली खाकर जान दे दी। परिजनों का कहना है कि वह काफी दिनों से तनाव में था।

बीमारी से परेशान था सुनील

गोमतीनगर में गांधी सेतु से कूदने वाले शख्स की पहचान पुताई मजदूर सुनील कुमार धूसिया (38) के रूप में हुई। संडे को परिवारीजनों ने पोस्टमार्टम हाउस पहुंचकर उसकी पहचान की। उनका कहना है कि सुनील टीबी और मधुमेह की बीमारी से ग्रसित था। उसकी पत्‍‌नी रूपा और तीन बेटियां हैं। रूपा के भाई राहुल के मुताबिक सुनील फ्राइडे को सुबह घर से काम के लिए निकला था, लेकिन देर रात वह वापस नहीं लौटा। सैटरडे सुबह जब वह रिपोर्ट दर्ज कराने हुसैनगंज कोतवाली पहुंचे तो पुलिस ने बताया कि फ्राइडे को एक शख्स ने नदी में कूदा था। सुबह उसका शव रिवर फ्रंट के पास से मिला है। इस पर वह पोस्टमार्टम हाउस पहुंचे और और शव की शिनाख्त की।

कई दिनों से तनाव में था युवक

ठाकुरगंज के बालागंज में पुराना तोपखाना निवासी संतोष मिश्रा पत्नी सुमन, बेटे राहुल मिश्रा (20) समेत तीन बेटों के साथ रहते है। संतोष एक निजी कंपनी में काम करते है जबकि राहुल डालीगंज स्थित बीज की दुकान में काम करता था। रात में वह घर लौटा। सुमन ने देखा कि राहुल के मुंह से झाग निकल रहा है। पास में ही सल्फास की शीशी पड़ी थी। परिवारजन उसे लेकर ट्रॉमा सेंटर पहुंचे। जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। बताया जा रहा है कि वह कई दिनों से तनाव में था।