- मौके पर पुलिस के ना आने पर भड़के ग्रामीण

-बस की चपेट में आकर महिला सहित दो जख्मी

-अफसरों की मौजूदगी में हुआ सुलह समझौता

<- मौके पर पुलिस के ना आने पर भड़के ग्रामीण

-बस की चपेट में आकर महिला सहित दो जख्मी

-अफसरों की मौजूदगी में हुआ सुलह समझौता

kaushambi@inext.co.in

KAUSHAMBI(9Feb): kaushambi@inext.co.in

KAUSHAMBI(9Feb): थानीय थाने के बैगवां चौराहे पर सोमवार की रात तेज रफ्तार बस अनियंत्रित होकर एक मकान में जा घुसी। घटना में घर के बाहर बैठकर अलाव ताप रही महिला समेत दो लोग बस की चपेट में आकर जख्मी हो गए। हादसे के बाद बस चालक गाड़ी छोड़कर भाग निकला। सुबह घटना से आक्रोशित लोगों ने चक्काजाम कर दिया। बवाल की आशंका पर पुलिस के हाथ पांव फूल गए। एएसपी की अगुवाई में पहुंची कई थानों की फोर्स ने किसी तरह मामला शांत कराया। बस मालिक और गृह स्वामी के बीच सुलह करा दिया गया है।

चालक गाड़ी छोड़कर भाग निकला

कौशांबी से इलाहाबाद के बीच कई प्राइवेट बस चलती है। सोमवार की शाम एक बस मुसाफिरों को लेकर इलाहाबाद जा रही थी। शाम करीब सात बजे जैसे ही बस बैगवां चौराहे पर पहुंची अचानक चालक का गाड़ी से नियंत्रण हट गया। इसके बाद अनियंत्रित हुई बस हरिश्चंद्र के मकान में जा घुसी। इससे मकान के बाहर अलाव ताप रही अनिल केसरवानी की पत्नी राजरानी और इन्द्रनरायण की बेटी रूबी बस की टक्कर लगने से जख्मी हो गई। हादसे को देख स्थानीय लोग दौड़े तो चालक गाड़ी छोड़कर भाग निकला। रात भर बस मौके पर ही खड़ी रही।

पुलिस के नहीं पहुंचने पर भड़का गुस्सा

बस हादसे की खबर रात को ही पुलिस को दे दिया गया था। इसके बाद भी कोई पुलिस कर्मी मौके पर नहीं पहुंचा। इसे लेकर लोगों का गुस्सा भड़क उठा और उन्होने इलाहाबाद-कौशांबी मार्ग पर चक्काजाम कर दिया। जाम की खबर पर एएसपी वीरेन्द्र कुमार, कौशांबी, पश्चिम शरीरा और सराय अकिल थाने की फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। यहां जाम समाप्त कराने के बाद पीडि़त पक्ष को थाने ले जाया गया। जहां बस मालिक से उनका समझौता हो गया।