-डीएवी के लिए रक्त रंजित रही संडे की रात

-स्टूडेंट्स यूनियन के बीच जमकर हुई मारपीट

-बोतल और धारदार हथियार से किया हमला

DEHRADUN : सिटी के कॉलेजेज में सेशन स्टार्ट होने के साथ ही इलेक्शन को लेकर माहौल गर्माने लगा है। इसी के साथ ही हर बार की तरह इस बार भी स्टूडेंट्स के बीच मारपीट और रंजिशों का दौर भी शुरू हो गया है। संडे लेट नाइट इसकी शुरुआत हो गई। संडे की रात डीएवी पीजी कॉलेज के तीन स्टूडेंट ग्रुप्स के बीच जमकर मारपीट हुई। मामला इतना बढ़ा कि बाद में स्टूडेंट्स ने एक दूसरे पर शराब की बोतलों और धारदार हथियारों से हमला किया। मारपीट में एबीवीपी के दो स्टूडेंट लीडर्स गंभीर रूप से घायल हुए हैं और उन्हें पुलिस ने रात साढ़े बारह बजे हॉस्पिटल में एडमिट कराया है। घटनाक्रम में पुलिस को दो तहरीर दी गयी है, लेकिन अभी तक मुकदमा दर्ज नहीं किया गया।

एनएसयूआई व पट्टू ग्रुप भिड़े

मामला संडे रात करीब क्0 बजे एक होटल से स्टार्ट हुआ। बताया जा रहा है कि यहां एनएसयूआई और पट्टू ग्रुप के स्टूडेंट्स के बीच तनातनी हुई, जिसके बाद दोनों के बीच हाथापाई हुई। मामला यहीं खत्म नहीं हुआ दोनों ग्रुप्स के सपो‌र्ट्स कुछ देर बाद गुरुद्वारा रोड पर भिड़ गये। भिडंत में तीन स्टूडेंट्स धायल हुए। झगड़े में एबीवीपी से जुड़ा एक स्टूडेंट मुकेश बिष्ट बीच-बचाव कर रहा था तो उसके साथ भी मारपीट की गई। पट्टू ग्रुप की ओर से डालनवाला पुलिस को तहरीर दी गई है।

एबीवीपी व एनएसयूआई के स्टूडेंट्स भिड़े

मामला बढ़ा तो एबीवीपी के स्टूडेंट लीडर्स बीच-बचाव के लिए आए। बताया जा रहा है कि एनएसयूआई के कुछ लोगों ने रात साढ़े ग्यारह बजे एबीवीपी के पारस गोयल को फोन कर बातचीत के लिए कांगे्रस भवन बुलाया। पारस गोयल और मुकेश बिष्ट वहां पहुंचे तो उन पर हमला कर दिया गया। पारस गोयल ने तहरीर देकर आरोप लगाया गया है कि पहले एनएसयूआई नेताओं ने अचानक उसके सिर पर शराब की बोतल दे मारी और फिर कूल्हे में चाकू घोप दिया। शराब की बोतल से मुकेश बिष्ट पर भी हमला किया गया। पूरा मामला कांग्रेस भवन के सामने घटा। सड़क पर काफी देर तक दोनों के साथ मारपीट की गई। मौके पर पुलिस पहुंचने पर मारपीट कर रहे स्टूडेंट्स भाग निकले, जिसके बाद पुलिस ने पारस और मुकेश को हॉस्पिटल मे एडमिट कराया। मारपीट में घायल पारस और मुकेश को सिर पर 8-8 टांके आए, जबकि पारस के कूल्हे पर चाकू का गहरा घाव है। घटना की तहरीर कोतवाली पुलिस को दी गई है। धारा चौैकी इंचार्ज विनोद थपलियाल ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है और मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।