छात्र नेता द्वारा कर्मचारी के साथ गाली गलौज करने पर हुई कार्रवाई

आगरा। रजिस्ट्रार और चीफ प्रॉक्टर पर अपनी नाराजगी जाहिर करना यूनिवर्सिटी के कर्मचारी को भारी पड़ गया। वीसी के आदेश पर कर्मचारी के अधिकारों पर बंदिशें लगा दी गई। कर्मचारी का दुस्साहस केवल इतना था कि उसने यूनिवर्सिटी में अधिकारियों के न बैठने पर आए दिन लोगों के गुस्सा होने का विरोध किया था। साथ ही यूनिवर्सिटी में तैनात सिक्योरिटी द्वारा कोई एक्शन न लिए जाने की भी कंप्लेन की गई थी।

छात्र नेता द्वारा की गई थी अभद्रता

25 अगस्त की शाम को छात्र नेता अमित राज चौहान द्वारा रजिस्ट्रार ऑफिस में घुसकर कर्मचारियों के साथ अभद्रता की थी। यहां तक कि कर्मचारी रोहित शर्मा के साथ गाली गलौज तक की गई। इतना ही नहीं छात्र नेता द्वारा कर्मचारी को अपने साथ रजिस्ट्रार आवास पर ले जाया गया जहां रजिस्ट्रार के न मिलने पर छात्र नेता के गुस्से का शिकार भी होना पड़ा।

कर्मचारी ने की थी नाराजगी जाहिर

कर्मचारी रोहित शर्मा द्वारा रजिस्ट्रार और चीफ प्रॉक्टर के साथ फोन पर अपनी नाराजगी व्यक्त की थी। कर्मचारी द्वारा ऐसे माहौल में काम करने से भी साफ इंकार कर दिया गया था। इतना ही नहीं कर्मचारी द्वारा यूनिवर्सिटी में तैनात सिक्योरिटी द्वारा मामले में हस्तक्षेप न करने की शिकायत भी की गई थी।

अधिकारों पर लगा दीं बंदिशें

कर्मचारी द्वारा यूनिवर्सिटी प्रशासन के खिलाफ नाराजगी व्यक्त करना भारी पड़ गया। यूनिवर्सिटी ने कर्मचारी को हटाया भी नहीं और उसके अधिकारों पर बंदिशें लगाते हुए उसके ऊपर फाइनेंस ऑफीसर के ऑफिस में रहे ललित शर्मा को तैनाती दे दी गई।

रजिस्ट्रार बीके पांडे ने बताया कि किसी को हटाया नहीं गया है, काम अधिक होने पर ललित शर्मा को ऑफिस में लगाया गया है ताकि काम आसानी से पूरा किया जा सके।