-वीसी ने वार्ता कर इसी वीक में इसका हल निकालने का आश्वासन दिया

BAREILLY: इंप्रूवमेंट फॉर्म की बढ़ी फीस को वापस लेने और एजूकेशन और फिजिकल एजूकेशन सब्जेक्ट में स्टूडेंट्स के नॉट क्लियर रिजल्ट आने की समस्या को लेकर मंडे को भी एबीवीपी के मेंबर्स ने आरयू में जमकर हंगामा किया। पहले एडमिनिस्ट्रेशन बिल्डिंग में प्रदर्शन किया। वहां पर कोई नहीं मिला तो उन्होंने कुलपति आवास का घेराव कर दिया। उनके साथ नॉट क्लियर वाले स्टूडेंट्स भी थे। करीब तीन घंटे के प्रदर्शन के बाद वीसी ने उनसे वार्ता की और इसी वीक में इसका हल निकालने का आश्वासन दिया।

पहले वीसी ऑफिस के बाहर किया प्रदर्शन

एबीवीपी के प्रांत सह संगठन मंत्री महेश राठौर, दुष्यंत गौढ़, सुमित गुर्जर, अभय चौहान, रजनी गंगवार, ज्योति मेहरा, अंबिका, ज्योति पटेल, दिनेश गंगवार समेत कई मेंबर्स ने पहले मेन से प्रदर्शन करते हुए एडी बिल्डिंग में नारेबाजी की। सिक्योरिटी गा‌र्ड्स ने गेट अंदर से बंद कर दिया। सभी वीसी ऑफिस के सामने बैठकर नारेबाजी करते रहे। इस दौरान ना तो वीसी मुशाहिद हुसैन और ना ही रजिस्ट्रार एके सिंह ऑफिस में मौजूद रहे।

वित्त समिति और परीक्षा समिति की मीटिंग में होगा डिसिजन

जब काफी देर तक हुए प्रदर्शन के बाद कोई भी वार्ता करने नहीं पहुंचा तो सभी वीसी आवास पर पहुंच कर प्रदर्शन करने लगे। वहां पर भी उन्होंने वीसी आवास के गेट के आगे बैठकर काफी देर तक नारेबाजी की। करीब तीन घंटे के प्रदर्शन के बाद वीसी ने उनसे वार्ता की। इंप्रूवमेंट फीस पर उन्होंने आश्वासन दिया कि एफओ भानुप्रकाश लखनऊ में हैं। ख्भ् तक कोई डिसिजन ले लिया जाएगा। वहीं नॉट क्लियर वाले मैटर पर उन्होंने सफाई देते हुए कहा कि संभवत: ख्म् सितम्बर को परीक्षा समिति की बैठक हो सकती है। जिसमें इस मुद्दे को रखा जाएगा।