-यूनिवर्सिटी में चुनाव के कारण पसरा है सन्नाटा

- स्टूडेंट्स के रूके हुए हैं काम

- चुनावी और एग्जाम ड्यूटी में बिजी हैं कर्मचारी

AGRA। यू्निवर्सिटी में इन दिनों सन्नाटा पसरा हुआ है। काम के बोझ से जूझ रही यूनिवर्सिटी कर्मचारियों के टोटे से जूझ रही है। यूनिवर्सिटी के ज्यादातर कर्मचारियों की चुनावों में ड्यूटी लगने से काम लटक गए हैं। जिन कर्मचारियों की ड्यूटी चुनावों में नहीं लगी है वह किसी तरह एग्जाम का काम निपटाने में लगे हैं। वहीं, स्टूडेंट्स जानकारी प्राप्त करने के लिए दर-दर भटक रहे हैं।

चुनाव के बाद होगा काम

इन दिनों यूनिवर्सिटी पर चुनाव भारी पड़ रहा है। करीब 90 परसेंट कर्मचारियों की ड्यूटी लगने से यूनिवर्सिटी के काम अधूरे पड़े हैं। ऐसे में जो भी यूनिवर्सिटी आ रहा है उसे चुनाव के बाद आने को कहा जा रहा है। इस समय यूनिवर्सिटी के गोपनीय विभाग से लेकर परीक्षा विभाग तक खाली पड़े हैं।

हेल्प डेस्क भी हुई बेकार

कर्मचारियों के कम होने की वजह से हेल्प डेस्क भी बेकार पड़ी हुई है। बता दें कि कुलपति ने पिछले दिनों स्टूडेंट्स की हेल्प के लिए एक हेल्प डेस्क खोली थी। यहां पर तैनात कर्मचारियों को भी अभी चुनाव और एग्जाम ड्यूटी में लगा दिया गया है। चुनाव के बाद ही इस पर स्टूडें्टस की शिकायतें दर्ज हो सकेंगी।

हो रही है स्टूडेंट्स को दिक्कत

लोकल स्टूडेंट्स तो परेशान हो ही रहे हैं, लेकिन उनसे ज्यादा परेशानी बाहर से आने वाले स्टूडेंट्स को हो रही है। जो स्टूडेंट्स बाहर से अपने काम लेकर आते हैं वो खाली हाथ लौट कर जा रहे हैं।