मानव विज्ञान का पेपर देने नहीं पहुंचा कोई परीक्षार्थी

By: Inextlive | Publish Date: Tue 13-Feb-2018 07:01:20
A- A+
मानव विज्ञान का पेपर देने नहीं पहुंचा कोई परीक्षार्थी

- सुबह की पाली में हाईस्कूल उर्दू जबकि इंटरमीडिएट में था इतिहास का पेपर

BAREILLY:

- हाईस्कूल प्रथम पाली- उर्दू

- 1493 पंजीकृत

- 1343 उपस्थित

- 78 अनुपस्थित

इंटरमीडिएट- इतिहास

- 2114 पंजीकृत

- 1910 उपस्थित

- 204 अनुपस्थित

सेकंड पाली

हाईस्कूल- मानव विज्ञान

- 4 पंजीकृत

- 4 अनुपस्थित

इंटरमीडिएट - मैथ्स सेकंड

8436- पंजीकृत

7533- उपस्थित

903 अनुपस्थित

- - - - - - - - - - - - - - -

BAREILLY :

बोर्ड परीक्षा में परीक्षा छोड़ने का सिलसिला मंडे को यहां तक पहुंच गया कि मानव विज्ञान की परीक्षा में कोई परीक्षार्थी परीक्षा केन्द्र पर नहीं पहुंचा। परीक्षा केन्द्र पर नजर आए तो सिर्फ केन्द्र व्यवस्थापक, इनविजिलेटर स्टेटिक मजिस्ट्रेट और अफसर। केन्द्र पर पूरे समय सन्नाटा रहने के बाद केन्द्र व्यवस्थापक के पास इनविजिलेटर ने कापी और पेपर वापस कर दिए। वहीं सुबह और शाम की पाली में दूसरे विषय में 1185 स्टूडेंट ने परीक्षा छोड़ी है। सुबह से शाम तक कुल 1189 स्टूडेंट्स ने परीक्षा छोड़ दी, लेकिन कोई नकलची नहीं पकड़ा गया.

बदले गए स्टेटिक मजिस्ट्रेट

डीएम कैप्टन आर विक्रम सिंह ने तीन स्टेटिक मजिस्ट्रेट के क्षेत्र में बदलाव किया है। जिसमें डॉ। अशोक कुमार एसीएमओ की जगह डॉ। एमपी सिंह समाज कल्याण इंटर कॉलेज सैदपुर कनी आंवला, रामनरेश यादव की जगह डॉ। रामचन्द्र, डॉ। बीआर एपी इंटर कॉलेज विशारतगंज बरेली और श्याम बाबू गुप्ता की जगहर पर एनकेजी, अजीत सिंह उच्चतर माध्यमिक विद्यालय कुतरोई आंवला भेजा गया है। इसके साथ स्टेटिक मजिस्ट्रेट को आदेश दिया गया है कि वह केन्द्र व्यवस्थापक के साथ कॉपी सील होने तक केन्द्र पर मौजूद रहेंगे, और किसी भी प्रकार की अव्यवस्था होने पर जिम्मेदार भी होंगे.

एडीएम सिटी ने मांगी रिपोर्ट

बोर्ड परीक्षा में ड्यूटी से अनुपस्थित स्टेटिक मजिस्ट्रेटों की रिपोर्ट मंडे को एडीएम सिटी ने मांगी है। उन्होंने स्टेटिक मजिस्ट्रेट के पद से अनुपस्थित रहने वाले सभी की लिस्ट मांगी है। जिससे अनुपस्थित रहने वालों पर कार्रवाई की जा सके.

inextlive from Bareilly News Desk