आई लव यू... 4 बजे घर से बाहर आना.... साथ में करेंगे सुसाइड?

By: Inextlive | Publish Date: Sat 06-Jan-2018 03:10:59   |  Modified Date: Sat 06-Jan-2018 03:54:06
A- A+
आई लव यू... 4 बजे घर से बाहर आना.... साथ में करेंगे सुसाइड?
- 6 बजे जिम जाने की बात कहकर निकला था ओजस - सुसाइड नोट में तय था मौत के दिन और समय

 

LUCKNOW :

अपने प्यार को परवान न चढ़ता देख मौत को गले लगाने का प्रेमी युगल का डिसीजन हर किसी को कचोट रहा था. हर कोई यही कह रहा था कि दोनों को यह कदम उठाने से पहले एक बार अपने पैरेंट्स से तो बात करनी चाहिये थी. वहीं पैरेंट्स के दबाव को इंकार समझकर जान गवांने वाले प्रेमी युगल अपनों को भी जिंदगी भर का दर्द दे गये. सिविल अस्पताल में ओजस के पिता आनंद बिलखते हुए बस यहीं शब्द कह रहे थे कि काश, बेटा एक बार मुझे तो अपने दिल की बात बता दी होती..

 

दोनों का परिवार पड़ोस में रहता है

कैसरबाग के मकबूलगंज मोहल्ले में रहने वाले रत्नाकर पांडेय अपने परिवार के साथ रहते हैं. रत्नाकर प्राइवेट जॉब करते हैें और परिवार में उनकी पत्नी बेबी, बेटी प्रतिभा, काजल, स्वाति और एक बेटा वत्सल है. उनके पांच मकान दूर आनंद तिवारी का परिवार रहता है. आनंद एक रियल इस्टेट कंपनी के सेल्स डिपार्टमेंट में जॉब करते हैं. आनंद के परिवार में बेटा ओजस और बेटी आंशिका है. आंशिका नोएडा में जॉब करती है जबकि घर में मां अंजू के साथ ओजस रहता है. ओजस (19) जापलिंग रोड स्थित सूरजदीप कॉम्प्लेक्स के सामने स्थित मैक इंस्टीट्यूट से एनीमेशन एडिटिंग का कोर्स कर रहा था. वहीं काजल (23) नवयुग डिग्री कॉलेज से बीएससी थर्ड ईयर की छात्रा थी.

सूरजदीप कॉम्प्लेक्स के पांचवीं मंजिल से कूदकर प्रेमी युगल ने दी जान

 सुसाइड नोट की ये थी दास्तां

काजल ने सुसाइट नोट में लिखा ..बच्चा सुनो आप मुझे आज रात को 4 बजे घर के बाहर मिलना. हम दोनों चलेंगे सुसाइड करने. बाबू हमारा साथ कोई नहीं दे रहा है और हां मैं यश से खुद पूछ लूंगी कि आपसे पहले मैं अभी घर आंऊ या नहीं अगर हां बोलोगे तो अभी घर पर बताती हूं. आई लव यू टू बाबू

.. बच्चा घर पर पापा नहीं है, मां और दीदी हैं. आप अकेले आओगे कैसे? मैं 4 बजे आने की कोशिश करूंगी. क्योंकि मां और सब लोग साथ सोते हैं और हां, बच्चा पापा शायद दिल्ली गए हैं. गांव नहीं गए हैं.

.. मैं चाहती हूं आप एक बार बात करके मेरे घर पे आओ लेकिन अकेले मत आना. घर पे अगर बात करोगे अभी तो कोई मानेगा नहीं, लेकिन फिर भी आप मेरे घर पे आओ एक बार बात कर लेते हैं और अगर नहीं मानें तो हम दोनों साथ चलेंगे सुसाइड करने. आई लव यू बच्चा.

 

 

मां से कहा था जल्दी आऊंगा घर

ओजस की मां मंजू ने बिलखते हुए बताया कि बेटा गुरुवार शाम 6 बजे घर से जिम जाने की बात कहकर निकला था. नाका में उसने जिम ज्वाइन कर रखी थी. जाते समय बेटे ने कहा था कि आज ठंड बहुत है और जिम से जल्दी लौट आऊंगा. उसके परिवार में मां को मालूम था कि ओजस पड़ोस में रहने वाली काजल से बात करता है और कई बार उसने अपनी गहरी दोस्ती की चर्चा की थी लेकिन कभी उनसे अपने प्यार के बारे में चर्चा तक नहीं की थी. परिवार के लोग भी काजल से उसकी बात को कम उम्र की दोस्ती ही मान रहे थे.