केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने यूपी सरकार की कानून व्यवस्था पर बोला हमला

तीन तलाक को बताया असंवैधानिक, गठबंधन पर निकाली भड़ास

ALLAHABAD: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव कहते हैं कि यूपी पुलिस को न्यूयार्क पुलिस बनाएंगे, लेकिन हकीकत यह है कि उनके मंत्री गायत्री प्रसाद पर सामूहिक बलात्कार का आरोप लगा और पुलिस ने कोई कार्रवाई नही की। अंत में सुप्रीम कोर्ट की फटकार पर उनके खिलाफ कार्रवाई की गई। अखिलेश का काम नहीं बल्कि यूपी में अपराध बोलता है। थाने सपा का दफ्तर बने हुए हैं। यूपी में कानून नही अपराधियों का राज है। यह बातें केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने रविवार को पत्रकारों से बातचीत में कही।

हर राउंड में बदलाव की लहर

केंद्रीय मंत्री ने कहा कि विधानसभा चुनाव के हर राउंड में सपा के खिलाप बदलाव की लहर नजर है। देवरिया से खाट सभा लेकर निकले राहुल गांधी ने 27 साल यूपी बेहाल का नारा दिया, और अब सपा के साथ गठबंधन कर कर रहे हैं। लगता है उन्हें पिछले पांच साल याद नहीं हैं। यह हारे और हताश लोगों का गठबंधन है। यह भी कहा कि कांग्रेस पार्टी अपने परिवार से बाहर के लोगों को तवज्जो नही देती, तो अखिलेश के साथ क्या करेंगे। पूर्व में ईमानदार पीएम लाल बहादुर शास्त्री, चरण सिंह, वीपी सिंह, चंद्रशेखर, नरसिंहाराव आदि को कांग्रेस धोखा दे चुकी है।

तलाक पर प्रियंका व माया दें राय

तीन तलाक को असंवैधानिक करार देते हुए केंद्रीय मंत्री ने कहा कि जब इस्लामिक देश इस कानून को फॉलो नही करते तो इंडिया में इसका पाल क्यों हो। मायावती और प्रियंका गांधी इस मामले में अपनी राय दें। राहुल और अखिलेश भी राय दें। तीन तलाक पर सुप्रीम कोर्ट जाने वाली मुस्लिम महिलाओं में सबसे ज्यादा यूपी की थीं। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी की रैलियों में अपार भीड़ देखने के बाद राहुल और अखिलेश ने एक साथ रोड शो करना बंद कर दिया। कहा कि मायावती भ्रष्टाचार की पराकाष्ठा हैं। एक सवाल के जवाब में रविशंकर प्रसाद ने कहा कि वह आजम खां को गंभीरता से नही लेते। वह अखबारों में छपने के लिए ऐसे बयान जारी करते हैं।