-यूरी में उत्तराखंड की 78 बस सीज हो चुकी हैं

-आरटीओ दून ने छोड़ी यूपी की 17 सीज बसेज

-विवाद सुलझाने में जुटे दोनों निगम के अधिकारी

-परमिट को लेकर चल रहा है दोनों के बीच विवाद

DEHRADUN : उत्तराखंड परिवहन निगम और यूपी परिवहन निगम का परमिट को लेकर चल रहा विवाद फ्राइडे को भी जारी रहा। इसके चलते दोनों निगमों की रोडवेज बस का संचालन प्रभावित रहा, जबकि विवाद सुलझाने को लेकर अधिकारियों की मीटिंग के बाद देहरादून आरटीओ ने यूपी की सीज सभी क्7 बस छोड़ दी हैं, लेकिन यूपी आरटीओ की ओर से देर शाम तक गाजियाबाद, नजीबाबाद, सहारनपुर, बरेली सहित अन्य जगहों पर उत्तराखंड परिवहन निगम की 78 बस सीज की गई हैं। उच्च अधिकारी वार्ता के जरिए सीज बस को छुड़ाने में लगे हुए हैं।

चेकिंग के दौरान की कार्रवाई

ट्यूजडे नाइट यूपी बॉर्डर पर सटे आशा रोड़ी चेक पोस्ट पर संभागीय परिवहन विभाग की प्रवर्तन टीम ने चेकिंग के दौरान बिना परमिट के यूपी रोडवेज की क्7 रोडवेज बस को सीज कर दिया था, जबकि कई के चालान किए। इस कार्रवाई की सूचना पर यूपी के आरटीओ ने भी उत्तराखंड की बस की चे¨कग शुरू कर बस को सीज करना शुरू कर दिया। यूपी आरटीओ अब तक प्रदेश की 78 बस को सीज कर चुका है।

सभी सीज बस को छोड़ दिया गया

जीएम (संचालक) दीपक जैन ने बताया कि यूपी की सभी सीज बस को छोड़ दिया गया है। बावजूद इसके अभी भी यूपी आरटीओ की ओर से प्रदेश की बस को सीज किया जा रहा है। अधिकारियों से वार्ता चल रही है। उम्मीद है कि संडे तक उत्तराखंड की सभी बस छोड़ दी जाएगी।