- कैराना पलायन प्रकरण समाजवादी पार्टी की देन

- केन्द्र की योजनाओं को नीचे तक नहीं पहुंचने देती सरकार

- बूथ अध्यक्षों से बूथ के मालिक बनने की अपील

- यूपी में 265 प्लस का नारा बुलंद करने पर जोर

Meerut: यूपी में लॉ एंड ऑर्डर नाम की कोई चीज नहीं है। पूरी तरह से गुंडाराज कायम है, क्योंकि यूपी में किसी एक मुख्यमंत्री का राज नहीं, बल्कि साढे़ तीन मुख्यमंत्रियों का राज है। ये बात बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने बागपत रोड स्थित डीपीएस पब्लिक स्कूल में बूथ अध्यक्ष सम्मेलन में कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहीं। उन्होंने बूथ अध्यक्षों से बूथ का मालिक बनने की अपील की। साथ ही अभी से मिशन 2017 में 265 प्लस का नारा बुलंद करने को कहा।

क्या ओबामा के हाथ में है ला एंड ऑर्डर

उन्होंने सपा पर निशाना साधते हुए कहा कि कैराना से जो पलायन हुआ है, उसके पीछे समाजवादी पार्टी का हाथ है। सूबे के सीएम कहते हैं कि पलायन लॉ एंड ऑर्डर की वजह से हो रहा है। अब उनसे कोई पूछे कि प्रदेश का ला एंड ऑर्डर क्या ओबामा के हाथ में है। उन्होंने मथुरा जवाहर बाग कांड में भी यूपी सरकार को जिम्मेदार ठहराया।

बोलने वाला पीएम दिया

उन्होंने मोदी का गुणगान करते हुए कहा कि बीजेपी ने देशवासियों को एक तोहफा तो जरूर दिया है। देश को बोलने वाला पीएम दे दिया है। क्योंकि पिछले दस सालों में किसी देसवासी ने पीएम की आवाज ही नहीं सुनी थी। सिर्फ राहुल बाबा और सोनिया गांधी को ही पीएम मनमोहन की आवाज सुनाई देती थी।

जनता तक नहीं पहुंचती योजना

समाजवादी सरकार, केन्द्र जो योजना यूपी की जनता के लिए भेजता है। उसे जनता तक नहीं पहुंचने देना चाहती। अभी तक चार लाख करोड़ रुपए केन्द्र यूपी को दे चुका है। लेकिन उसका क्रियान्वयन अभी तक नहीं हो सका। ताकि जनता की नजरों में बीजेपी की छवि धूमिल हो जाए।

एक भी घोटाला नहीं

उन्होंने सरकार की दो साल की योजना गिनाते हुए कहा कि दो साल सरकार को गए हैं, लेकिन कोई अगर एक भी घोटाला गिना दे। तो अगली बार लात मारकर सत्ता से बाहर कर देना। आपने कांग्रेस के घोटाले देखे होंगे। कांग्रेस ने तीनों लोकों में घोटाले किए हैं।

----

खंड-खंड करें साइकिल

सम्मेलन में पहुंचे प्रदेश अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्य ने सपा को आड़े हाथों लेते हुए साइकिल में पंचर न करके खंड-खंड करने की बात कही। उन्होंने कहा कि वेस्ट यूपी के कार्यकर्ताओं की आवाज लखनऊ बैठे अखलेश यादव के कानों तक पहुंचनी चाहिए।