सितम्‍बर में बॉक्‍स ऑफिस पर नजर आएंगी ये फिल्‍में

By: Inextlive | Publish Date: Thu 07-Sep-2017 04:16:16
A- A+
सितम्‍बर में बॉक्‍स ऑफिस पर नजर आएंगी ये फिल्‍में
सितंबर महीने का एक हफ्ता गुजर चुका है। बॉलीवुड फिल्‍मों के शौकीन लोगों के लिए यह महीना काफी रोचक होने वाला है। सितंबर में जहां आपको 'जुड़वां 2' जैसी मसाला फिल्‍में देखने को मिलेंगी। वहीं दाऊद की बहन हसीना पार्कर के जीवन पर बेस्‍ड फिल्‍म भी आ रही है।

1. पोस्‍टर ब्‍वॉयज :
सनी देओल और बॉबी देओल स्‍टारर फिल्‍म 'पोस्‍टर ब्‍वॉयज' 8 सितंबर को सिनेमाघर में रिलीज होगी। यह एक कॉमेडी फिल्‍म है। जिसे श्रेयस तलपड़े ने डायरेक्‍ट किया है। यह एक मराठी फिल्‍म की हिंदी रिमेक है। देओल परिवार तो अब तक एक साथ कई बार बड़े परदे पर आ चुका है लेकिन लंबे समय के बाद सनी देओल बड़े परदे पर कॉमेडी का रंग जमाने जा रहे हैं। इससे पहले 'अपने' और 'यमला पगला दीवाना' की सीरीज़ में साथ काम करने वाले सनी और बॉबी को श्रेयस तलपड़े एक साथ लाए हैं। वो पहली बार निर्देशन के मैदान में उतरे हैं और वो भी नसबंदी जैसे गंभीर मुद्दे को हलके-फुल्के ढंग से दिखाने के लिये।


2. डैडी :
अर्जुन रामपाल की नई फिल्‍म 'डैडी' भी इस महीने की 8 तारीख को रिलीज होगी। यह बायोग्राफिकल क्राइम बॉलीवुड मूवी है। फिल्म मुंबई में डैडी नाम से मशहूर गैंग्‍सटर अरूण गवली की जिंदगी पर बनी है। फिल्म में अर्जुन रामपाल ने डैडी यानि कि अरुण गवली का किरदार अदा किया है। फिल्म में अर्जुन के साथ साउथ इंडियन एक्ट्रेस ऐश्वर्या राजेश भी मुख्य किरदार में हैं।

3. पटेल की पंजाबी शादी :

पटेल की पंजाबी शादी कॉमेडी फ़िल्म है, जिसका निर्देशन संजय छेल और निर्माण भरत पटेल ने किया है। इस फ़िल्म में मुख्य किरदार में परेश रावल, ऋषि कपूर, वीर दास, पायल घोष और प्रेम चोपड़ा हैं। 20 वर्षों के पश्चात यह पहली फ़िल्म है, जिसमें ऋषि कपूर और परेश रावल एक साथ कार्य कर रहे हैं। यह फिल्‍म 15 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

4. सिमरन :
अभिनेत्री कंगना रनोट के फैन हैं तो उनकी नई मूवी सिमरन देखना न भूलें। यह फिल्‍म भी 15 सितंबर को रिलीज होगी। हंसल मेहता की इस फिल्म में कंगना एक गुजराती हाउसकीपर का रोल निभा रही हैं। कंगना का रोल काफी मजेदार है।

5. लखनऊ सेंट्रल :
बॉलीवुड एक्‍टर फरहान अख्‍तर एक बार फिर से अपने दमदार अभिनय के साथ पर्दे पर आ रहे हैं। फरहान की नई फिल्‍म 'लखनऊ सेंट्रल' 15 सितंबर को रिलीज हो रही है। फिल्म की कहानी लखनऊ सेंट्रल जेल की पर आधारित है, जिसमें फरहान एक कैदी की भूमिका में हैं, जो एक भोजपुरी गायक बनना चाहता है। फरहान के अलावा एक्टर रवि किशन भी इस फिल्‍म में नजर आएंगे।

6. भूमि :

जेल से लौटने के बाद संजय दत्‍त फिल्‍म 'भूमि' के साथ बॉलीवुड में वापसी कर रहे हैं। यह फिल्‍म 22 सितंबर को रिलीज होगी। फिल्म में संजय दत्त एक पिता की भूमिका निभा रहे हैं। अदिति राव हैदरी संजय दत्त की बेटी बनी हैं। जबकि शरद केलकर विलेन की भूमिक में हैं।

7. न्‍यूटन :
न्‍यूटन फिल्म की कहानी देश में वोटिंग के महत्व को बयां करती है। फिल्म के ट्रेलर में राजकुमार राव को नक्सल प्रभावित एक इलाके में वोटिंग कराने का जिम्मा सौंपा जाता है, नक्स‍ल अटैक की वजह से इस इलाके में पहले कभी कोई वोटिंग सफल नहीं हो पाई है। लेकिन राजकुमार किस तरह इमानदारी बेखौफ अंदाज में इस जिम्मेवारी को पूरा करते हैं इसी पर बेस्ड है न्यूटन की कहानी। यह फिल्‍म 22 सितंबर को रिलीज होगी।

8. हसीना पार्कर :

दाऊद इब्राहिम की बहन हसीना पार्कर की जिंदगी पर बनी फिल्म 'हसीना पार्कर' भी 22 सितंबर को रिलीज हो रही है। फिल्‍म में श्रद्धा कपूर का बोल्ड अंदाज एकबार फिर आपको हैरान कर देगा। फिल्‍म में श्रद्धा की एक्टिंग के अलावा उनके डायलॉग्स भी काफी दमदार हैं।

9. जुड़वां 2 :
सलमान खान की फिल्‍म जुड़वां का रिमेक लेकर आ रहे हैं वरुण धवन। वरुण फिल्‍म 'जुड़वां 2' में डबल रोल निभा रहे हैं। यह फिल्‍म 29 सितंबर को रिलीज होगी।


Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk