- महिला ने कारोबारी पति पर लगाया संप्रदाय विशेष की महिला के साथ लिव इन का आरोप

- नौचंदी थाने की पुलिस मौके पर पहुंची, माफी मांगने पर हुआ समझौता

Meerut : नौचंदी थानाक्षेत्र की शिव सरोवर कालोनी में महिला ने पति पर संप्रदाय विशेष के महिला के साथ लिव इन रिलेशनशिप में रहने का आरोप लगाते हुए हंगामा किया। पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और कारोबारी को थाने लाया गया। जिस महिला से संबंधों की बात कही गई, वह कारोबारी के कारखाने में काम करती है।

कारखाने में काम करती है युवती

नौचंदी क्षेत्र में बैंक कालोनी के पीछे शिव सरोवर कालोनी में राजकुमार गुप्ता का मकान है। इनका घर के निचले हिस्से में ही मूर्तियां बनाने का बड़ा कारखाना है। दीपावली पर राजकुमार घर नहीं आए थे। मोबाइल नंबर भी बंद था। परिजनों ने तलाश शुरू की तो पता चला कि राजकुमार अपने ही कारखाने में काम करने वाली एक संप्रदाय विशेष की महिला के साथ लिव इन रिलेशन में रह रहे हैं। रविवार को इसी बात को लेकर राजकुमार गुप्ता की पत्‍‌नी पूनम ने हंगामा किया। सूचना पर नौचंदी पुलिस मौके पर पहुंची। परिवार के सदस्यों ने मामला निपटाने का प्रयास किया। पुलिस राजकुमार गुप्ता को थाने ले आई। हालांकि पूरा मामले में समझौता करा दिया गया। शिकायत नहीं होने के पुलिस ने राजकुमार को बाद में छोड़ दिया।

कारोबारी का किसी महिला के साथ संबंधों की शिकायत उनकी पत्‍‌नी पूनम ने की थी। सूचना पर पुलिस मौके पर भी गई थी और कारोबारी को थाने लाया गया था। फिलहाल परिवार के लोग ही बातचीत से मामले में समझौते का प्रयास कर रहे हैं।

हरशरण शर्मा, इंस्पेक्टर नौचंदी।

लिव इन रिलेशनशिप जैसा कुछ नहीं है। परिवार में कुछ गलतफहमी थी और अब सब ठीक है। किसी को कोई कार्रवाई भी नहीं चाहिए।

राजकुमार गुप्ता, मूर्ति कारोबारी।