- गिफ्ट्स शॉप पर उमड़े लोग, रेड रोज और गिफ्ट्स की हुई जमकर बिक्री

- सुबह से शाम तक मस्ती में डूबे रहे कपल्स, शाम को हुई फैमिली पार्टी

<- गिफ्ट्स शॉप पर उमड़े लोग, रेड रोज और गिफ्ट्स की हुई जमकर बिक्री

- सुबह से शाम तक मस्ती में डूबे रहे कपल्स, शाम को हुई फैमिली पार्टी

BAREILLY: BAREILLY: ट्यूजडे को प्यार का खुमार चढ़ा। गिफ्ट सेंटर्स और फ्लावर्स शॉप्स पर भीड़ रही, जहां लोगों ने लव थीम बेस्ड गिफ्ट्स, रेड रोज बुके परचेज किए। वैलेंटाइन वीक के सबसे खास दिन वैलेंटाइन डे पर थिएटर्स, रेस्टोरेंट्स, पा‌र्क्स में जवां दिलों की करीब ब्0 परसेंट से ज्यादा भीड़ रही। वहीं, जमकर बिक्री होने से दुकानदारों की भी मौज रही। मुनाफा कमाने के लिए शॉप ओनर्स ने दो से तीन गुना तक दाम बढ़ाकर रेड रोज बेचने से नहीं कतराए।

आयोजित हुए कार्यक्रम

पिछले म् दिनों से वैलेंटाइन डे सेलीब्रेट कर रहे लोगों ने ट्यूजडे को अपने लववन के साथ खूब मौज की। किसी ने पेरेंट्स को गिफ्ट और फ्लॉवर्स दिए तो कपल्स ने आउटिंग कर एंज्वॉय किया। क्लब्स और मॉल्स ने भी खास इंतजाम इस मौके के लिए किए थे। एसआरएस के मैनेजर संदीप पांडेय ने बताया कि दर्शकों ने इस दिन ऑर्गनाइज स्पेशल प्रोग्राम में बढ़-चढ़ कर पार्टीसिपेट किया। प्रोग्राम में लोगों ने अपने लव वन के लिए गाने गाए और उनके साथ गुजारे खास लम्हों से सभी को रूबरू कराया। ऐसे में वैलेंटाइन डे ने न केवल डियरेस्ट और नियरेस्ट को बल्कि सभी की चांदी कर दी।

ऑर्गनाइज हुए प्रोग्राम

खास दिन मेमोरेबल बनाने के लिए मानव सेवा क्लब ने अनाथालय में बच्चों को फूड पैकेट्स बांटे। आल इंडिया कल्चरल एसोसिएशन कमेटी के पदाधिकारियों ने एक दूजे को रेड रोज देकर आपसी सद्भावना को बरकरार रखने का संदेश दिया। हारुनगला स्थित नागेश्वर मंदिर में एक कपल ने भंडारा आयोजित किया। वहीं, इस दिन शहर में करीब दो दर्जन से ज्यादा कपल्स परिणय सूत्र में बंधे। एक दूजे का हाथ थामकर जीवनसाथी बने। इसके अलावा देर शाम को सिटी के लॉयन्स व अन्य कई क्लब्स ने भी वैलेंटाइन थीम बेस्ड फैमिली पार्टी ऑर्गनाइज की।