- लव ब‌र्ड्स, लव कपल्स ने एक दूजे से किए प्यार भरे वादे।

BAREILLY:

वैलेंटाइन डे का एक और प्यार भरा दिन 'प्रॉमिस डे' खुशनुमा माहौल में सेलीब्रेट किया गया। इस खास दिन का इंतजार हर लव ब‌र्ड्स को साल भर रहता है। हर कोई अपने लव वन यानि प्यार से सच्चे प्यार का इजहार करता है। कपल्स ने जिंदगी भर साथ निभाने के वादे किए। कुछ अलग और खास तरह का वादा लोगों ने एक दूजे से किया। जिसे सुनकर डियरेस्ट और नियरेस्ट के चेहरे खिल गए। बता दें की प्रॉमिस प्यार को बताता है।

वादा किया साथ निभाने का

लव कपल्स ने प्रॉमिस डे पर अपने प्यार को गिफ्ट देकर एक प्यार भरा वादा किया। जो प्रेम के प्रतीक के तौर पर एक्सेप्ट किया गया। बता दें कि कइयों ने प्रॉमिस डे पर प्रॉमिस लिस्ट बना रखी थी। किसी ने खुश करने का वादा किया, तो किसी ने खुद को संवारने का वादा किया। इसमें लोगों ने नशाखोरी को बंद करने का वादा भी लोगों ने खुद से किया। बच्चों ने पेरेंट्स से हमेशा उनके साथ रहने का वादा किया। वहीं, लव ब‌र्ड्स ने अपने लवर को रिझाने और माहौल को रोमांटिक बनाने का वादा किया। तो किसी ने नाराजगी दूर करने के लिए खुद को 'उनके' मुताबिक ढालने का वादा किया।

प्रॉमिस डे पर किया इजहार

बटलर प्लाजा पर प्रॉमिस बैंड परचेज खरीदने पहुंचे माही और लव ने एक दूसरे की खुशी और गम में साथ निभाने का वादा किया। उन्होंने बताया कि करीब 5 वर्ष पहले लव, माही के घर पर किराए पर रहता था। चार वर्षो तक लव माही से प्यार कर रहा था लेकिन इजहार करने में हिचकिचाहट थी। ऐसे में प्रॉमिस डे पर हिम्मत कर उसने माही से प्यार भरा वादा किया। जिसके इंतजार में माही भी थी। आखिरकार एक दूसरे के मन की बात जानकर वह बेहद खुश दिखे। उन्होंने एक दूसरे का साथ हरदम हरकदम निभाने का वायदा किया है।

आज है 'हग डे'

प्यार के इजहार और भरोसे को मजबूत बनाने का दिन है 'हग डे'। कहते हैं कि गले लगने से हर गम का अहसास कम हो जाता है। ऐसे में आज यानि फ्राइडे को हग डे पर लोग गले मिलकर अपनी भावनाओं का इजहार डियरेस्ट और नियरेस्ट से करेंगे।