अक्टूबर की दो दिन की कमाई का आंकडा़
शुक्रवार को रिलीज हुई वरुण धवन की फिल्म 'अक्टूबर' की कहानी वैसे तो लोगों को खूब पसंद आ रही है। फिल्म ने रिलीज के दूसरे दिन पहले दिन से ज्यादा कमाई की है। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के ट्वीट के मुताबिक शनिवार को फिल्म की कमाई की दर 48.21 प्रतिशत रहा यानी की रिलीज के दूसरे दिन जबकि पहले दिन दिन ये काफी कम था। रिलीज का दूसरा दिन फिल्म के लिए सक्सेजफुल रहा पहले दिन की अपेक्षा। फिल्म का कुल बजट 35 से 40 करोड़ रुपये बताया जा रहा है। कुल मिला कर फिल्म की ओपनिंग सिनेमाघरों में ठंडी रही। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक फिल्म अक्टूबर की शुक्रवार को सिर्फ 5.04 करोड़ रुपये की कमाई हुई थी जबकि शनिवार को फिल्म ने 7.47 करोड़ रुपये की कमाई कर ली थी। यानी की फिल्म ने दो दिन में अब तक टोटल कमाई 12.51 करोड़ रुपये कर ली है।

फिल्म में दिखा वरुण का नया रूप
अब तक हर फिल्म में ही वरुण धवन एक चुलबुले किरदार में दिखे हैं जबकि इस फिल्म में उन्होंने एकदम अलग ही भूमिका निभाई है। फिल्म में वरुण होटल मैनेजमेंट करते दिखाये गए हैं। इस फिल्म की लीड एक्ट्रेस बनीता संधू भी होटल मैनेजमेंट करते ही नजर आई हैं। फिल्म में दोनों की लव स्टोरी और कैमेस्ट्री दिखाने की कोशिश की गई है। अपनी फिल्म को शानदार ढंग से शूट करने के लिए वरुण धवन ने फिल्म को लगातार 30 दिनों यानी की एक महीने तक बिना किसी ब्रेक के शूट किया था।
वरुण धवन की अक्टूबर बॉक्स ऑफिस पर नहीं कर पाई कोई कमाल,जानें कितनी रही दो दिन की कमाई
फिल्म से कमाई की उम्मीद
इस फिल्म में एक संवेदनशील लव स्टोरी स्पॉट है जिसे वरुण धवन और बनीता संधू अपने-अपने किरदारों से पिरोते हैं। दर्शकों को ये लव स्टोरी काफी पसंद आ रही है। बता दें कि एक्ट्रेस बनीता संधू इस फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं और उनकी पहली ही फिल्म में क्रिटिक्स उनके अभिनय की सराहना कर रहे हैं। शूजित सरकार के निर्देशन में बनी वरुण धवन की फिल्म अक्टूबर की कहानी एक आम जिंदगी से चुराई हुई लव स्टोरी है जिसे पर्दे पर दिखाया गया है। कहा जा रहा है कि फिल्म देख कर एक बार को आंखों से आंशू निकलना लाजमी है। फिलहाल फिल्म से अच्छा प्रदर्शन करने की उम्मीद बनी हुई है। हो सकता है कि संडे को फिल्म अच्छा कलेक्शन कर ही ले।
वरुण धवन की अक्टूबर बॉक्स ऑफिस पर नहीं कर पाई कोई कमाल,जानें कितनी रही दो दिन की कमाई

Movie Review : वरुण धवन की 'अक्टूबर' हमारी जिंदगी से जुडी़ संवेदशील लव स्टोरी

अनुष्का शर्मा के सिर पर पल्लू, वरुण धवन के गले में इंची टेप माजरा क्‍या है, देखें तस्वीरें

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk