ये रहा पहले दो दिन का कलेक्शन
वरुण धवन की फिल्म को पहले दिन फैंस ने अंडरस्टीमेट कर दिया पर फिल्म की कीमत लोगों को रिलीज के दो दिन बाद पता चली। दरअसल पहले दिन यानी शुक्रवार को फिल्म कुछ अच्छा बॉक्स ऑफिस प्रदर्शन नहीं कर पाई वहीं शनिवार की बात की जाए तो फिल्म ने काफी अच्छा परफॉर्म किया है। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक फिल्म अक्टूबर ने शुक्रवार को 5.04 करोड़ रुपये की बॉक्स ऑफस कमाई की वहीं फिल्म ने शनिवार को 7.47 करोड़ रुपये का कारोबार किया। ये कमाई फिल्म ने देश भर से केवल दो दिन में की। अगर दोनों दिन के कलेक्शन को टोटल करें तो वरुण धवन की फिल्म अक्टूबर ने अब तक 12.51 करोड़ रुपये का बॉक्स ऑफिस बिजनेस कर लिया है।


ये रहा फर्स्ट वीकेंड कलेक्शन
फिल्में अक्सर रिलीज के बाद से अच्छी कमाई करती हैं और फिर उनकी कमाई धीरे से कम होती जाती है पर वरुण धवन की फिल्म अक्टूब के बॉक्स ऑफिस परफॉर्मेंस को देख कर तो लग रहा है कि फिल्म पहले कम चल रही है और जैसे जैसे समय बीत रहा है वैसे वैसे ज्यादा कमाई कर रही है। दरअसल ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक फिल्म ने पहले दिन तो सिर्फ 5.04 करोड़ रुपये ही कमाये जब की रिलीज के अगले दिन यानी की शनिवार को फिल्म ने 7.47 करोड़ कमाये वहीं छुट्टी यानी की संडे के दिन फिल्म ने 7.74 करोड़ रुपये का बिजनेस किया। वरुण धवन की फिल्म अक्टूबर की तीन दिनों की टोटल कमाई देश भर में 20.25 करोड़ रुपये रही।


फिल्म की स्टोरी है एक लव स्टोरी
वरुण धवन और बनीता संधू की फिल्म अक्टूबर एक प्यारी सी लव स्टोरी है जिसमें प्यार की संवेदनशीलता को दिखाते हुए प्यार के मायने समझाने की कोशिश की गई है। फिल्म होटल इंडस्ट्री की एक कहानी है जहां दोनों एक दूसरे से मिलते हैं और दोस्त बन जाते हैं। सूजीत सरकार के निर्देशन और प्रोडक्शन में बनी ये फिल्म भले ही पहले दिन कुछ खास कमाल न दिखा पाई हो पर इस फिल्म से काफी उम्मीदें हैं। फिल्म की कुल लागत 35 से 40 करोड़ रुपये बताई जा रही है। अब देखना है कि अगले एक हफ्ते में फिल्म बॉक्स ऑफिस पर क्या करिश्मा दिखाएगी।

वरुण धवन की 'अक्टूबर' बॉक्स ऑफिस पर नहीं कर पाई कोई कमाल, जानें कितनी रही दो दिन की कमाई


Movie Review : वरुण धवन की 'अक्टूबर' हमारी जिंदगी से जुडी़ संवेदशील लव स्टोरी

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk