- क्रिकेट टूर्नामेंट में 177 रन के बड़े अंतर से बीएनएस को हराया

- आलराउण्ड परफार्मेस की बदौलत प्रशांत बने मैन ऑफ द मैच

1ड्डह्मड्डठ्ठड्डह्यद्ब@द्बठ्ठद्ग3ह्ल.ष्श्र.द्बठ्ठ

ङ्कन्क्त्रन्हृन्स्ढ्ढ: विवेक सिंह स्पो‌र्ट्स ग्रांउड पर खेले चल रहे क्रिकेट टूर्नामेंट में गुरुवार को विवेक सिंह क्रिकेट एकेडमी और बीएनएस के बीच मैच हुआ। इसमें विवेक सिंह एकेडमी ने बेहतरीन खेल का प्रदर्शन करते हुए बीएनएस को 177 रनों से हराया। मैन ऑफ द मैच प्रशांत को चुना गया जिन्होंने 35 बाल पर 65 रन बनाने के साथ एक विकेट भी लिया

सभी ने खेला बढि़या खेल

टॉस जीत कर विवेक एकेडमी ने पहले बैटिंग का डिसीजन लिया। टीम ने निर्धारित 20 ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर 238 रन का पहाड़ स्कोर खड़ा कर दिया। पूरी टीम ने इस स्कोर में अपना अच्छा योगदान दिया। प्रशांत ने सर्वाधिक 65 रन बनाये जबकि अमित पटेल ने 16, विशाल ने 20, विवेक ने आठ, मनीष ने 12, आकाशदीप ने नाट आउट 50, संदीप ने 25 और दीपक ने नाट आउट 8 रन जोड़े। बीएनएस की ओर से उदय व सौरभ ने दो-दो तथा आशुतोष व आदित्य ने एक-एक विकेट लिया।

प्रेशर में आउट हुए फटाफट

जवाब में खेलने उतरी बीएनएस की टीम टारगेट को लेकर शुरू से प्रेशर में थी और इसका रिजल्ट उसके प्लेयर्स पर साफ दिखा। इसी प्रेशर के चलते 18 ओवर में ही पूरी टीम मात्र 61 रनों के स्कोर पर आल आउट हो गयी। प्रांजल ने सर्वाधिक 39 रन बनाये जबकि दूसरे सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ी रविकांत थे जिन्होंने 9 रन बनाया। अमितेश ने आठ रन का योगदान दिया। पांच खिलाड़ी ऐसे थे जो बिना रन बनाये ही पैवेलियन लौट गये। विवेक एकेडमी की ओर से विवेक ने तीन, धमेन्द्र ने दो, संकेत, विशाल व प्रशांत ने एक-एक विकेट लिया।