-तीन छात्रों को गन प्वाइंट पर लेकर की वारदात

-संदेह के आधार पर तीनों छात्रों को हिरासत में लिया

-जमीन बेच दोस्त ने व्यापारी के घर रखी थी रकम

Meerut: वेद व्यासपुरी में दिनदहाड़े पचास लाख की लूट हो गई। चार बदमाशों ने किराए पर रह रहे तीन छात्रों को गन प्वाइंट पर लेकर वारदात को अंजाम दिया। पुलिस ने तीन छात्रों को शक के आधार पर हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी।

क्या है मामला

टीपी नगर थाना थाना एरिया के वेद व्यासपुरी में सतपाल का मकान है। संतपाल मूलरूप से उदयपुर, राजस्थान के रहने वाले हैं। मकान में संतपाल के ससुर सत्यपाल निवासी घाट पांचली परिवार के साथ रहते थे। मकान की ऊपरी मंजिल पर तीन छात्रों को किराएदार रखा हुआ है। मकान में बने लॉकर में पचास लाख की नगदी रखी हुई थी। यह रकम संतपाल के दोस्त ब्रह्मपाल की है। ब्रह्मपाल लखवाया के रहने वाले हैं।

लॉकर में था कैश

सत्यपाल ने बताया कि ब्रह्मपाल ने मार्च में अपनी जमीन बेची थी। उसकी पचास लाख की रकम तब से ही सत्यपाल के पास मकान के लॉकर में रखी थी। शुक्रवार को सत्यपाल अपने घर दीवाली मनाने गए थे। मकान में सिर्फ किराएदार तीन छात्र ही थे। तीनों छात्रों ने बताया कि उन्हें बदमाशों ने गन प्वाइंट पर लेकर उन्हें मकान के अंदर बंधक बना लिया और नकदी लूट ली।

पुलिस को बताया

सूचना संतपाल को दी गई तो तत्काल ही गांव से मौके पर पहुंचे। उन्होंने ब्रह्मपाल को मामले से अवगत कराने के बाद टीपी नगर पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने हिरासत में लेकर थाने लाया गया। एसपी सिटी, सीओ और फोरेंसिक टीम ने मौके पर पहुंचकर मामले की जानकारी ली। एसओ रणवीर यादव का कहना है कि तीनों छात्रों से पूछताछ की जा रही है।