-सेक्टर मजिस्ट्रेट ने चेकिंग के दौरान मीरगंज में पकड़ा

>

BAREILLY

मीरगंज कस्बे में हाइवे पर सैटरडे को सेक्टर मजिस्ट्रेट, एसडीएम और सीओ ने चेकिंग के दौरान एक दिल्ली की तरफ से आ रही एक कार से 1945 ग्राम सोने के सिक्के और 1,18,680 रुपए की नकदी बरामद किया। पुलिस ने कार सवार दो लोगों को भी हिरासत में लिया है। पकड़े गए आरोपियों ने बताया कि वह मुम्बई से को जा रहे थे। फिलहाल पुलिस ने सोने के सिक्के और नकदी जब्त कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

बताया करने जा रहे थ्ो सप्लाई

मीरगंज में दोपहर करीब चार बजे एसडीएम अर्चना द्विवेदी, सीओ मीरगंज गिरीश कुमार और एसओ देशपाल सिंह टीम के साथ चेकिंग कर रहे थे। उसी समय दिल्ली की तरफ से आ रही एक अमरोहा नम्बर की कार को पुलिस ने रोक लिया। चेकिंग के दौरान कार की डिग्गी से एक कपड़ों भरे बैग से पुलिस ने सोने के सिक्के और नकदी बरामद की। कुंदन सिंह रावत निवासी ग्राम चकोटिया जिला अल्मोड़ा और विश्वजीत निवासी बानखेड़े कल्पतरू कालोनी थाना मीरा रोड ईस्ट जिला ठाणे मुम्बई ने बताया कि वह मुम्बई से कई जिलों में ऑन डिमांड सोने के सिक्कों की सप्लाई करते थे। वह इन सिक्कों को बरेली में देने जा रहे थे।

-------------

कार से नकदी और सोने के सिक्के चेकिंग के दौरान मिले हैं। कार के साथ दो लोगों को हिरासत में लिया गया है। पकड़े गए आरोपियों पर जांच के बाद उचित कार्रवाई की जाएगी।

गिरीश कुमार

सीओ मीरगंज