- पार्टी हाईकमान का दिल जीतने में लगे कई कांग्रेस, पिछले दिनों कलेक्ट हुआ था बायोडाटा

>BAREILLY:

आगामी विधानसभा चुनाव में टिकट पाने के लिए कई कांग्रेसी दिग्गज इन दिनों दिल्ली के दौरे पर हैं। पार्टी हाईकमान का दिल जीतने के लिए डिस्ट्रिक्ट के कुछ पार्टी नेताओं ने दिल्ली में ही डेरा डाल दिया है। जबकि कई नेताओं का लगातार दिल्ली का दौरा हो रहा है। सभी टिकट पाने के लिए अपने स्तर से हर कोशिश में लगे हुए हैं।

दे चुके हैं अपना बायोडाटा

बता दें, कि पिछले दिनों कांग्रेस के केंद्रीय चुनाव पर्यवेक्षक कमलकांत शर्मा और यूपी कांग्रेस कमेटी के उपाध्यक्ष व प्रांतीय चुनाव पर्यवेक्षक डॉ। युसुफ कुरैशी ने शहर का दौरा किया था। जिसमें उन्होंने जिले के सभी विधानसभा क्षेत्र से विधानसभा चुनाव के लिए उम्मीदवारों का बायोडाटा कलेक्ट किया था। उन्होंने प्रत्येक क्षेत्र से तीन उम्मीदवारों के नाम टिकट के लिए आगे बढ़ा दिया हैं, लेकिन सवाल यह उठता है कि तीन में से किसी एक का ही नाम पर फाइनल मुहर लगनी हैं। ऐसे में हर कोई अपना नाम टिकट के लिए आगे करने में लगा हुआ हैं।

कई दिग्गज हैं रेस में

विधानसभा की रेस में शहर से पूर्व मेयर सुप्रीया ऐरन, महिला कांग्रेस कमेटी की सचिव डॉ। नीतू मल्होत्रा, महानगर कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष चौधरी असलम मियां, अमजद सलीम और कांग्रेस कमेटी के प्रदेश सचिव प्रेम प्रकाश अग्रवाल सहित प्रत्येक विधानसभा क्षेत्र से एक दर्जन से अधिक लोगों ने चुनाव लड़ने को लेकर अपनी मंशा जतायी है। देखने वाली बात यह है कि पार्टी हाईकमान किसको टिकट देता है। अंदर से जो बात छनकर सामने आ रही है वह यह है कि कई सदस्य तो दिल्ली में ही अपना डेरा जमा लिया हैं। या फिर, उनका दिल्ली का दौरा महीने में तीन से चार बार हो रहा हैं। ताकि, वह हाईकमान की नजर में बने रहे और टिकट मिलने में आसानी हो सके।