-प्रदर्शन कर रहे अस्थायी कर्मचारियों ने नहीं सुनी विधायक की बात

- कहा, मांगें पूरी होने तक करेंगे धरना प्रदर्शन

बरेली: बरेली कॉलेज गेट पर 1 जुलाई से ताला जड़कर प्रदर्शन कर रहे अस्थाई कर्मचारियों ने विधायक पप्पू भरतौल को फ्राइडे बैरंग वापस कर दिया। कर्मचारी विधायक के आश्वासन पर गेट खोलने के लिए तैयार नहीं हुए। हालांकि, विधायक ने यहां तक कहा कि उनकी मांगों पर मंडे तक सुनवाई नहीं हुई तो वह खुद धरने में शामिल हो जाएंगे। फिर भी कर्मचारी टस से मस नहीं हुए।

स्टूडेंट्स की मुश्किलों का दिया हवाला

कर्मचारियों को मनाने गए पप्पू भरतौल ने स्टूडेंट्स को हो रही दिक्कतों का हवाला दिया। उनका कहना था कि यह एडमिशन सेशन चल रहा है। दूर-दूर से स्टूडेंट एडमिशन के लिए आ रहे हैं, उन्हें वापस जाना पड़ रहा है। हैरत की बात रही कि विधायक की बात कर्मचारी ही नहीं उनके समर्थन पर बैठे एबीवीपी कार्यकर्ता भी सुनने को राजी नहीं हुए। लिहाजा, विधायक वापस लौट आए।

तेज होगा विरोध

कर्मचारी संघ के अध्यक्ष ने कहा कि यह धरना हमारी एकता और शक्ति का सिंबल है। कॉलेज प्रशासन द्वारा अचानक से हटाए जाने के बाद हमारे परिवार के ऊपर एक बड़ी समस्या खड़ी हो गई है। ऐसे में परिवार की बेसिक नीड्स को पूरा करने के लिए हम लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा रहा है। इसलिए हमारा धरना देना कोई गलत नहीं है यदि कॉलेज प्रशासन हमारी मांगों को नहीं मानता है तो हम अपने धरने में तब्दीली करेंगे।

12 जुलाई को कमेटी सुनेगी समस्या

कॉलेज प्रशासन ने धरना दे रहे कर्मचारियों की प्रॉब्लम और डिमांड सुनने के लिए वेडनसडे एक कमेटी बैठाने के लिए कहा है, जिसमें कर्मचारियों की प्रॉब्लम सुनने के बाद पूरी इन्फार्मेशन डीएम को दी जाएगी।