इंदिरा गांधी का किरदार निभायेंगी विद्या
दरअसल, विद्या बालन के पति सिद्धार्थ रॉय कपूर ने वरिष्ठ पत्रकार सागरिका घोष की किताब 'इंदिरा, इंडियाज मोस्ट पावरफुल पीएम (Indira, India's Most Powerful PM)' पर फिल्म बनाने के राइट्स खरीद लिए हैं। इसी के चलते कयास लगाया जा रहा है कि भारत की पहली महिला प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी पर बनने वाली फिल्म में अभिनेत्री विद्या बालन लीड रोल में नजर आ सकती हैं। इसके साथ बताया जा रहा है कि वे इस फिल्म में इंदिरा गांधी के किरदार में होंगी।

सागरिका ने की बात की पुष्टि

वरिष्ट पत्रकार सागरिका घोष ने सोशल मीडिया के जरिए बताया है कि 'मैं यह जानकर काफी उत्साहित हूं कि शानदार, संवेदनशील और कमाल की विद्या बालन मेरी किताब ''Indira, India's Most Powerful PM" पर बनने जा रही फिल्म में इंदिरा गांधी का किरदार निभाने जा रही हैं।'


अक्षय हो सकते हैं फिरोज गांधी
इतना ही नहीं, सागरिका ने सोशल मीडिया के जरिये यह भी बताया है कि 'आप जानते हैं न सिर्फ विद्या बालन कमाल की इंदिरा लगेंगी बल्कि मुझे लगता है कि अक्षय कुमार भी कुछ-कुछ फिरोज गांधी जैसे लगते हैं।' बता दें कि विद्या ने इसको लेकर कहा है कि उनकी बहुत इच्छा है कि वो परदे पर इंदिरा गांधी का किरदार निभाएं। इसके अलावा उन्होंने यह भी कहा है कि वे किसी भी तरीके से परदे पर इंदिरा गांधी का किरदार ज़रूर निभाएंगी।

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk