PATNA: रघुनाथपुर से बीजेपी एमएलए विक्रम कुंवर का टिकट काट मनोज सिंह को दे दिया गया। इससे विक्रम का गुस्सा सातवें आसमान पर जा पहुंचा था। अब उन्होंने बीजेपी को ही प्रणाम कर दिया और जेडीयू का तीर थाम लिया।

बीजेपी को हराने में ताकत झ्ाोंक देंगे

जेडीयू के प्रदेश कार्यालय में आयोजित प्रेस कांफ्रेस में जेडीयू की सदस्यता लेते हुए उन्होंने कहा कि वे बीजेपी को हराने में पूरी ताकत लगा देंगे। जेडीयू के प्रदेश अध्यक्ष वशिष्ठ नारायण सिंह ने उन्हें सदस्यता दिलायी। इस मौके पर पार्टी के प्रवक्ता निहोरा प्रसाद यादव, विधान पार्षद संजय सिंह भी मौजूद रहे।

टिकट काटा और कारण भी नहीं बताया

प्रेस कांफ्रेस में विक्रम कुंवर ने कहा कि उन्होंने जनसंघ, विद्यार्थी परिषद और भाजपा से जुड़ कर लंबे समय तक राजनीति की। इस दरम्यान तीन बार विधायक रहे। लेकिन टिकट देते समय बीजपी ने बिना कोई कारण बताए उनका टिकट काट दिया। उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से आग्रह किया कि पार्टी के राष्ट्रीय नेतृत्व को यह जानकारी हासिल करनी चाहिए कि टिकट का वितरण किस आधार पर किया गया। विक्रम कुंवर ने फिर दुहराया कि उनका टिकट काटकर किस तरह शहाबुद्दीन के शूटर को टिकट दे दिया गया।

योग्यता का इस्तेमाल करेगी पार्टी

जेडीयू के प्रदेश अध्यक्ष वशिष्ठ नारायण सिंह ने कहा कि विक्रम कुंवर एक संघर्षशील नेता है और पार्टी उनकी योग्यता व क्षमता का पूरा इस्तेमाल करेगी।

मांझी समाज कई नेता जेडीयू में गए

मांझी समाज के कई राज्य स्तरीय नेताओं ने भी जेडीयू की सदयस्ता ले ली। राजकुमार मांझी, धीरेन्द्र कुमार निषाद, झिमीलाल सिंह निषाद, कमांडर अर्जुन निषाद, सगुनी राय, रामभजन सिंह निषाद जेडीयू में शामिल हुए।