दिल्ली रोड पर दंपति को ट्रक ने रौंदा, पति की मौके पर की मौत

तेज स्पीड ट्रक युवक को 100 मीटर तक घसीटता ले गया

ट्रक चालक की गिरफ्तारी की मांग को लेकर परिजनों का हंगामा

Meerut। नो एंट्री प्रभावी होती तो विपिन की जान न जाती। शनिवार को टीपी नगर थाना क्षेत्र में दिल्ली रोड पर बेकाबू ट्रक ने बाइक सवार युवक को कुचल दिया, युवक की मौके पर ही मौत हो गई। युवक पत्‍‌नी के साथ किसी कार्य से कचहरी जा रहा था। महिला को मामूली चोट आई है। सूचना पर पहुंचे परिजनों ने ट्रक चालक की गिरफ्तारी की मांग को लेकर जमकर हंगामा किया।

कचहरी जा रहा था युवक

घटनास्थल पर मृतक के भाई ने बताया कि टीपी नगर थाना क्षेत्र के मांगेराम कॉलोनी इटायरा निवासी विपिन (32) पुत्र धर्मवीर मजदूरी करता था। शनिवार दोपहर को वह बाइक पर कचहरी जा रहा था, बाइक पर पीछे विपिन की पत्‍‌नी पूनम बैठी थी। दिल्ली रोड पर बजाज शोरूम के समीप पीछे से तेज गति आ रहे ट्रक ने बाइक को जोरदार टक्कर मार दी। जिससे युवक ट्रक के पहिए में उलझ गया जिसे करीब 100 मीटर तक ट्रक ने सड़क पर घसीटा। पत्‍‌नी दूसरी ओर सड़क के फुटपाथ पर जा गिरी, हालांकि, उसे ज्यादा चोट नहीं आई। हादसे के बाद आरोपी चालक ट्रक छोड़कर मौके से फरार हो गया। भाई अतुल ने बताया कि विपिन तीन बच्चों खुशी (9), अंश (7) और आर्यन (5) का पिता था। हादसे के बाद दिल्ली रोड पर भयंकर जाम लग गया। एसओ टीपी नगर ब्रजेश शर्मा ने बताया कि अज्ञात ट्रक चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। ट्रक के नंबर के आधार पर चालक का पता लगाया जा रहा है।

काश! लागू होती नो एंट्री

गत दिनों एसएसपी मंजिल सैनी के निर्देश पर शहर में नो एंट्री लागू की गई थी। इसके चलते शहर के प्रमुख मार्गो पर भारी वाहनों का प्रवेश प्रतिबंधित कर दिया गया था। ट्रांसपोर्ट एसोसिएशन के दबाव में आकर पुलिस ने नो एंट्री को हटा दिया जिसके चलते शनिवार को बड़ा हादसा हो गया। हादसे के बाद भी ट्रांसपोर्ट नगर और उससे आगे नो एंट्री में ट्रकों का आवागमन पुलिस की नजर के सामने जारी रहा।

तेज गति ट्रक ने युवक को रौंद दिया जिससे उसकी मौत हो गई। ट्रक को कब्जे में ले लिया गया है। चालक फरार हो गया है, जल्द ही उसे गिरफ्तार किया जाएगा।

अखिलेश भदौरिया, सीओ, ब्रह्मापुरी सर्किल

कंकरखेड़ा में युवक की मौत

मेरठ: कंकरखेड़ा थानाक्षेत्र के हाईवे स्थित सरधना पुल के पास शनिवार दिन में बाइक सवार सोफा कारीगर की मौत हो गई। जानकारी के मुताबिक कंकरखेड़ा क्षेत्र के नंगलाताशी निवासी 27 वर्षीय अर¨वद पुत्र दाताराम बुढ़ाना गेट के पास एक फर्नीचर शोरुम में सोफा कारीगर था। शनिवार को अर¨वद बाइक से काम पर शोरुम जा रहा था। सरधना पुल के पास पहुंचते ही गाजियाबाद से मुजफ्फरनगर जा रही टाटा-207 गाड़ी ने बाइक के पीछे जोरदार टक्कर मारी, जिससे उछलकर अर¨वद सड़क पर गिरा और गाड़ी के पहिये की चपेट में आ गया। जिससे वह करीब दस मीटर तक घिसटता हुआ गया। मौके पर उसकी मौत हो गई।