मुर्दाघर के अंडरग्राउंड फ्लोर में हुई हिला देने वाली घटना
हॉलीवुड से लेकर बॉलीवुड तक बनीं तमाम हॉरर फिल्‍मों ने दुनिया में कुछ लोगों को डराया है, तो कुछ लोगों का डर भगाया भी है, लेकिन जो नजारा अब आप देखेंगे वो किसी फिल्‍म का नहीं बल्कि सच का है। ब्राजील के एक मुर्दाघर में नाइट ड्यूटी के दौरान वहां के दो गार्ड्स को अंडरग्राउंड फ्लोर पर लोहे का दरवाजा टकराने की आवाजें सुनाई दीं। जब ये दोनों नीचे वाले फ्लोर के गलियारे में पहुंचे तो जो नजारा उन्‍हें दिखा, वो काफी डराने वाला था। गलियारे में न हवा चल रही थी, न पंखे। इसके बावजूद एक लोहे का गेट पूरी स्‍पीड से बार बार दीवार से टकरा रहा था। इसके अलावा गलियारे की लाइटें भी झटके से जल बुझ रही थीं।
ब्राजील के मुर्दाघर में नाइट गार्ड ने रिकॉर्ड किया ऐसा नजारा,जिसे देख डर गई पूरी दुनिया!

नाइट गार्ड ने टॉर्च की रोशनी में रिकॉर्ड किया वाक्‍या
मुर्दाघर के ये दोनों गार्ड काफी हिम्‍मत करते हुए अपनी सर्विस टॉर्च के सहारे जब उस लोहे के दरवाजे के पास पहुंचे तो दरवाजा अपने आप ही रुक गया। जैसे कि उसे हिलाने वाला कोई इंसान या भूत वहां से चला गया हो। इन दोनों ने टॉर्च की रोशनी में यह पूरा वाक्‍या मोबाइल फोन पर रिकॉर्ड कर लिया। मर्चरी का यह वीडियो देखते ही देखते वायरल हो गया है।

यह भी पढ़ें- भूतों से डर गए प्रेसिडेंट, राष्‍ट्रपति आवास छोड़ उपराष्‍ट्रपति के घर में हुए शिफ्ट

यह भी देखें- खिलाड़ी जिसने पूर्व प्रेमिका का शव कुत्तों को खिला दिया

सच या झूठ की पहेली उलझी
लाखों बार देखे जा चुके इस वीडियो ने इंटरनेट पर लोगों को यह सोचने पर मजबूर कर दिया कि क्‍या भूत सच में होते हैं, जो इंसानों की तरह कुछ भी कर सकते हैं। हालांकि इस वीडियो को देखकर कुछ लोग कह रहे हैं कि यह वीडियो फुटेज फर्जी है और इसे प्‍लांट करके बनाया गया है। खैर सच क्‍या है किसी को नहीं पता। वैसे आपको क्‍या लगता है? खुद देखिए फिर बताइए।

 

46 मौलवियों के फतवे के खिलाफ लड़ने वाली गायिका नाहिद आफरीन का यह ग्‍लैमरस अंदाज देखा क्‍या?

Weird News inextlive from Odd News Desk

Weird News inextlive from Odd News Desk