delete

मेट्रो ट्रेन से भी तेज दौड़ता है यह लड़का, यकीन नहीं तो खुद देखिए

By: Inextlive | Publish Date: Tue 21-Mar-2017 07:05:07   |  Modified Date: Tue 21-Mar-2017 03:53:08
- +
मेट्रो ट्रेन से भी तेज दौड़ता है यह लड़का, यकीन नहीं तो खुद देखिए
यूं तो आपने कई तरह की रेस के बारे में देखा और सुना होगा। जहां लेाग दौड़कर, बाइक या कार द्वारा आपस में रेस लगाते हैं, लेकिन लंदन के इस लड़के ने रेस करने के मामले में एक नया ही रिकॉर्ड बना दिया। यह लडका अंडरग्राउंड मेट्रो ट्रेन को पीछे छोड़ते हुए उससे पहले एक स्‍टेशन से दूसरे स्‍टेशन पहुंच गया।

रॉकेट की स्‍पीड से किया ट्रेन का पीछा
लंदन के एक लड़के ने दुनिया भर के रनर्स को पीछे छोड़ते हुए ऐसा कारनामा कर दिखाया कि देखने वाले दांतों तले उंगली दबा लेंगे। लंदन की अंडरग्राउंड मेट्रो ने जब मैंशन हाउस स्‍टेशन छोड़ा, तो उसके साथ ही यह लड़के ने दौड़ना शुरु किया। जमीन के कई मंजिल नीचे बने स्‍टेशन से वो सड़क पर आया और रोड पर दौड़ना शुरु किया ताकि वो ट्रेन से पहले कैनन स्‍ट्रीट स्‍टेशन पहुंच सके। उसके सिर पर फिक्‍स कैमरे में उसकी तूफानी स्‍पीड का पूरा नजारा रिकॉर्ड हो रहा था। किसी को भी उम्‍मीद नहीं थी कि वो ट्रेन से पहले अंडरग्राउंड स्‍टेशन तक पहुंच पाएगा, लेकिन उसने सबकी बोलती बंद कर दी।

यह भी देखें- जिराफ जैसी दिखने के लिए अमेरिका की यह लड़की यूं जुटी है गर्दन लंबी करने में

अंडरग्राउंड मेट्रो को पीछे छोड़ने वाले इस शख्‍स ने किया कमाल
लोगों की उम्‍मीदों की विपरीत यह लड़का अगले स्‍टेशन कैनन स्‍ट्रीट के उसे प्‍लेटफॅार्म पर इतने कम समय में पहुंच गया कि उतने कम समय में ट्रेन भी नहीं पहुंच सकती। ट्रेन और इंसान की स्‍पीड का वैस भी कोई मुकाबला नहीं है, लेकिन यहां तो ट्रेन अंडरग्राउंड दौ़ड़ रही थी, जबकि यह लडका स्‍टेशन और सड़क की भीड़भाड़ के बीच दौड़ रहा था। इसके बावजूद उसने ट्रेन के साथ अपनी रेस दमदार स्‍पीड से जीत ली। तूफान से भी तेज स्‍पीड वाला उसका यह कारनामा देखकर ट्रेन के मुसाफिरों ने ताली बजाकर उसकी जीत की खुशी जताई। यह अनोखी रेस भले ही गिनीज वर्ल्‍ड में दर्ज नहीं हुई, लेकिन यह थी वाकई लाजवाब। इस वीडियो में आप भी देखिए इस लड़के का कारनामा।

 

यह भी देखें- ब्राजील के मुर्दाघर में नाइट गार्ड ने रिकॉर्ड किया ऐसा नजारा, जिसे देख डर गई पूरी दुनिया

Weird News inextlive from Odd News Desk