धोनी सुपर बाइक्स के तो विराट हैं लग्जरी कारों के दीवाने! इनका शानदार कलेक्शन उड़ा देगा होश

By: Inextlive | Publish Date: Fri 08-Sep-2017 10:31:45
A- A+
धोनी सुपर बाइक्स के तो विराट हैं लग्जरी कारों के दीवाने! इनका शानदार कलेक्शन उड़ा देगा होश
इंडियन टीम के स्टार क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी को सुपर बाइक्स का बहुत बड़ा शौक है। ये बात तो ज्‍यादातर लोगों को मालूम होगी, लेकिन क्या आपको मालूम है कि टीम इंडिया के कैप्टन विराट कोहली भी धोनी की ही तरह ऑटोमोबाइल्‍स के दीवाने हैं। अंतर सिर्फ इतना है कि विराट को लग्जरी कारों की दीवानगी है। तो जरा नजर डालिए विराट कोहली की उन महंगी और शानदार कारों पर, जो किसी का भी दिल चुरा लेंगी।

लग्‍जरी कारों के शौकीन विराट कोहली के गैराज में लाखों-करोड़ों की कीमत वाली 6 ऐसी लग्जरी कारें हैं, जिन्हें देखकर किसी को भी जलन हो सकती है। हाल ही में विराट कोहली ने ऑडी R8 LMX लग्जरी कार खरीदी है और सच तो यह है कि विराट कोहली को ऑडी कार ही सबसे ज्यादा पसंद है, तभी तो इस कार कंपनी के सभी पॉपुलर मॉडल विराट के पास हैं। विराट कोहली के शानदार बेड़े में कौन-कौन सी लग्जरी कारें शामिल हैं, देखिए इन तस्‍वीरों में।

 

विराट कोहली के पास है वर्ल्‍ड फेमस लग्‍जरी SUV कार ऑडी Q7। पार्टीज वगैरह में जाते वक्‍त विराट ज्‍यादातर इसी कार का यूज करते हैं।


जानकारी के मुताबिक विराट ने हाल ही में ऑडी की यह फेमस कार R8 LMX खरीदी है। इस कार की कीमत 3 करोड़ के करीब है। कीमत सुनकर हिल गए ना!


टोयोटा कंपनी की शानदार लग्‍जरी SUV कार फॉर्च्यूनर भी विराट कोहली के कारों के बेड़े की एक जानदार गाड़ी है।


यह गाड़ी है रेनॉल्ट डस्टर। सिर्फ 23 साल की उम्र में साल 2012 में मैन ऑफ द सीरीज बनने वाले विराट को यह कार श्रीलंका में अवार्ड में मिली थी। जिस पर बैठकर टीम इंडिया ने मैदान का पूरा चक्‍कर लगाया था।


विराट और पंड्या नहीं बल्‍कि ये इंडियन क्रिकेटर है मोस्‍ट स्‍टाइलिश, देखिए इनका हॉट अंदाज

ऑडी के शोरूम में अपनी जानदार और शानदार कार A8 W12 क्वाट्रो को अनकवर करते हुए विराट कितने खुश नजर आ रहे हैं।


दुनिया के सबसे खतरनाक इन 5 गेंदबाजों का सामना करने में होती थी बल्‍लेबाजों की हालत खराब


चमकते पीले रंग की इस ग्‍लैमरस स्‍पोर्ट्स कार के साथ खड़े विराट कोहली कूड डूड से दिख रहे हैं। इस कार का नाम है ऑडी R8 V10 Plus।

 

Cricket News inextlive from Cricket News Desk