-पार्लर में जाकर दूल्हे के भाई ने दोस्तों के साथ दुल्हन की बेइज्जती

-लगन में भी दूल्हे के भाई ने दुल्हन के पिता का किया अपमान

क्चन्क्त्रश्वढ्ढरुरुङ्घ:

शराब के नशे में चूर हो बारात लेकर पहुंचे भावी पति और परिजनों के मुंह पर एक और बहादुर बिटिया ने जोरदार तमाचा मारा है। दूल्हे के शराबी भाई के नशे में चूर होकर पहले पिता और फिर खुद की बेइज्जती करने को दुल्हन के श्रंगार में सजी बिटिया ने नहीं सहा। 'मैं ऐसे ससुराल नहीं जा सकती हूं, जहां सब शराबी हों और अभी से मेरी व परिवार की बेइज्जती हो'। ऐसा इरादा जाहिर कर कुछ इसी तरह हिम्मती दुल्हन ने दरवाजे पर मौजूद बारात वापस लौटा दी। दुल्हन के शादी से इनकार करने पर दोनों पक्षों में विवाद हो गया। बाद में दोनों पक्षों ने एक-दूसरे का सामान वापस कर समझौता कर लिया।

मार्च में तय हुई थी शादी

विशारतगंज के इस्माइलपुर निवासी भूपराम पाल खेती करते हैं। उनकी बेटी रीना पाल बीए की पढ़ाई कर रही है। उन्होंने मार्च महीने में रीना की शादी अब्दुल्लागंज, उझानी, बदायूं निवासी राहुल पाल से तय की थी। राहुल ने बीकॉम की पढ़ाई की है। राहुल के भाई अमरपाल पेशे से डॉक्टर है। रीना ने बताया कि उसकी शादी में 2 लाख रुपए तक सामान देना तय हुआ था।

लगन में पिता की बेइज्जती

रीना ने बताया कि 28 अप्रैल को उसके परिवार वाले लगन चढ़ाने गए थे। लगन के दौरान उसके पिता ने सामान दिया लेकिन राहुल के भाई अमरपाल ने 50 हजार रुपए की डिमांड कर दी। यही नहीं जब पिता ने असमर्थता जताई तो उनके ऊपर चादर फेंककर बेइज्जती थी। किसी तरह से लोगों ने मामला शांत कर दिया तो उन्हें लगा आगे शादी में कोई प्रॉब्लम नहीं होगी।

पार्लर से जबरन ले जाने की कोशिश

रीना ने बताया कि वह 29 अप्रैल को बारात के आने से पहले आंवला स्थित गौरी पार्लर में सजने के लिए गई थी। जब वह सजकर तैयार हो गई तो उसने अपने भाई सत्यभान को लेने आने के लिए कहा। यह बात किसी तरह से दूल्हे के भाई अमरपाल को पता चल गई तो वह कार लेकर अपने 4 दोस्तों के साथ पार्लर पहुंच गया। रीना ने बताया कि अमरपाल और उसके दोस्त शराब के नशे में थे। अमरपाल उसका हाथ पकड़कर जबरन कार में बैठाने की कोशिश की। यही नहीं उसकी बेइज्जती करना शुरू कर दिया। आरोप है कि बाद में अमरपाल ने जाकर पार्लर वाली को भी धमकाने की कोशिश की।