विष्णु भगवान पब्लिक स्कूल में बच्चों के रंगारंग कार्यक्रम में हुई शानदार प्रस्तुतियां

ALLAHABAD: विष्णु भगवान पब्लिक स्कूल, झलवा में बुधवार को नन्हें-मुन्ने बच्चों के लिए जंगल सफारी कार्यक्रम का शानदार आयोजन हुआ। इस दौरान बच्चों ने एक से बढ़कर एक मनमोहक प्रस्तुतियां देकर लोगों को झूमने पर मजबूर कर दिया। कार्यक्रम में बच्चों ने विभिन्न कार्यक्रमों में अपने प्रदर्शन से अपनी भावनाओं को मासूमियत के साथ लोगों के सामने रखा।

कार्यक्रम के दौरान बच्चों ने जय जयकारा, चक धूम धूम, छोटा बच्चा और जय हो गानों पर डांस की शानदार प्रस्तुति देकर अभिभावकों व दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया। इस अवसर पर बच्चों ने पेड़ बचाओ, देश बचाओ जैसी छोटी कहानियां भी प्रस्तुत की।

गणेश वंदना से कार्यक्रम का आगाज

जंगल सफारी कार्यक्रम की शुरुआत प्रबंध निदेशक अभिषेक तिवारी द्वारा दीप प्रज्जवलन ने किया गया। इसके बाद बच्चों ने मोहक अंदाज में गणेश वंदना की प्रस्तुति दी। कार्यक्रम में बच्चों ने विशेष रूप से मोगली डांस, स्वच्छ भारत एक्ट, इन द जंगल नृत्य, गांधी जी नृत्य, फैंसी ड्रेस, हवा-हवाई, ऑल इज वेल आदि डांस की प्रस्तुतियां दी। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में उत्थान के चेयरमैन डॉ। डीएन तिवारी, सचिव कौशल कुमार तिवारी, शंकर त्रिपाठी, प्रिंसिपल दिनेश कुमार श्रीवास्तव समेत अन्य लोग मौजूद रहे।