-i next औरर VIT यूनिवर्सिटी की ओर से काशी विद्यापीठ के गांधी अध्ययनपीठ ऑडिटोरियम में इंजीनियरिंग गेटवेज-15 का आयोजन एक व दो दिसंबर को

-इंजीनियरिंग फील्ड में कॅरियर बनाने की चाहत रखने वालों के लिए है बेहतर मौका

-इंजीनियरिंग गेटवेज-15 में एक्सप‌र्ट्स देंगे tips, जो इंजीनियरिंग की राह करेगी आसान

VARANASI:

मैथ से क्ख्वीं की पढ़ाई करने वाला तकरीबन हर स्टूडेंट इंजीनियरिंग में कॅरियर बनाने की चाहत रखता है। पर उसके सामने बेहतर कॉलेज के चुनाव, एंट्रेस की तैयारी आदि से जुड़ी तमाम तरह की समस्याएं होती हैं। इसके अलावा यह भी एक प्रश्न रहता है कि कॉलेज या इंस्टीट्यूट ऐसा हो जहां पढ़ाई पूरी करने के बाद प्लेसमेंट के लिए भटकना न पड़े। इन सब बातों को बताएगा कौन? आई-नेक्स्ट ने आपकी इन्हीं समस्याओं का समाधान उपलब्ध कराने की पहल की है। काशी विद्यापीठ के गांधी अध्ययनपीठ ऑडिटोरियम एक व दो दिसंबर को वीआईटी यूनिवर्सिटी और आई-नेक्स्ट इंजीनियरिंग गेटवेज-ख्0क्भ् का आयोजन कर रहा है। जहां आप इंजीनियरिंग कॅरियर से जुड़े हर सवाल का जवाब पाकर अपने कॅरियर की राह आसान बना सकते हैं।

रजिस्ट्रेशन होगा ऑन स्पॉट

इंजीनियरिंग गेटवेज-ख्0क्भ् में

आपने अभी तक रजिस्ट्रेशन नहीं कराया है तो कोई बात नहीं। आई नेक्स्ट ने ऑन स्पॉट रजिस्ट्रेशन की व्यवस्था की है। साथ ही आपको हम गेटवेज किट भी फ्री में अवेलेबल करायेंगे। शहर के टॉप स्कूल्स के स्टूडेंट्स इस खास आयोजन में शामिल हो रहे हैं। इस आयोजन में साइंस के क्लास क्क् और क्ख् के किसी भी बोर्ड के स्टूडेंट्स भी इसमें शामिल हो सकते हैं। पेरेंट्स भी इस आयोजन का हिस्सा बन सकते हैं।

हर सवाल का मिलेगा जवाब

मोटिवेशनल गुरु और फेमस कॅरियर काउंसलर राजीव खुराना स्टूडेंट्स के लिए इस ईवेंट में प्रेजेंट रहेंगे। मोटिवेशनल गुरु और फेमस कॅरियर काउंसलर राजीव खुराना के अलावा आईआईटी बीएचयू के प्रो। प्रदीप कुमार श्रीवास्तव, कैटजी के डायरेक्टर प्रतीक उपाध्याय, एसके अग्रवाल, मनोज कुमार श्रीवास्तव, सीबीएसई के कोऑर्डिनेटर व डालिम्स रोहनिया के प्रिंसिपल वीके मिश्रा व अशोका इंस्टीट्यूट के डॉ। नीरज राय व अंशु सिंह शामिल हैं। ये एक्सप‌र्ट्स न सिर्फ अपनी बातें बतायेंगे बल्ि1क स्टूडेंट्स के हर सवाल का जवाब भी देंगे।

बॉक्स

ईवेंट - इंजीनियरिंग गेटवेज ख्0क्भ्

प्लेस - काशी विद्यापीठ का गांधी अध्ययन पीठ ऑडिटोरियम

डेट - क् व ख् दिसंबर

टाइम - सुबह 9 से क्ख् बजे व क् से शाम ब् बजे तक

रजिस्ट्रेशन - फ्री फॉर आल