Vivo V7+ infinite Red हुआ लॉन्‍च, इसमें है मनीष मल्होत्रा का फैशन, जो वैलेंटाइन डे पर होगा खास

By: Chandra Mohan Mishra | Publish Date: Wed 07-Feb-2018 04:37:26
A- A+
Vivo V7+ infinite Red हुआ लॉन्‍च, इसमें है मनीष मल्होत्रा का फैशन, जो वैलेंटाइन डे पर होगा खास
अभी तक तो स्मार्टफोन सिर्फ इंजीनियर बनाते थे लेकिन अब तो फैशन डिज़ाइनर भी स्‍मार्टफोन बना रहे हैं। जी हां चाइना की स्मार्टफोन कंपनी Vivo इंडिया के फेमस फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के साथ मिलकर एक खास फैशनेबल प्रीमियम फोन लेकर बाजार में आई है। जिसका नाम है Vivo V7 plus infinite Red। यह फोन का लुक रेड एंड हॉट है। कंपनी ने वैलेंटाइन डे के मौके पर खासतौर पर यह फोन लॉन्‍च किया है। तो चलिए देखते हैं इस फैशनेबल फोन में क्या है खास?

बन सकता है स्‍पेशल वैलेंटाइन गिफ्ट

वैलेंटाइन डे को ध्यान में रखते हुए Vivo ने यह रेड कलर का स्पेशल फोन बाजार में उतारा है। इस फोन के लिए जारी किए गए एक ऑनलाइन वीडियो में इसे परफेक्ट गिफ्ट फॉर वैलेंटाइन कहा गया है। यह स्पेशल एडिशन स्मार्टफोन रेड कलर में ही उपलब्ध है और इस फोन के बॉर्डर पर एलीट गोल्ड फिनिश नजर आ रही है। स्मार्टफोन यूज़र्स इसे ऑफलाइन स्टोर्स के अलावा Amazon से भी खरीद सकते हैं। फिलहाल इस फोन की कीमत 22990 रखी गई है और वैलेंटाइन डे पर लोग अपने सबसे खास को यह प्‍यारा सा फोन गिफ्ट कर सकते हैं।

 

tech news in Hindi, valentine day, valentine day 2018, valentine day best gift, best smartphone for valentine day, Vivo V7 plus infinite Red, Vivo V7 plus infinite Red with manish malhotra, manish malhotra, Vivo phone with manish malhotra fashion, Vivo and manish Malhotra, Vivo V7 plus infinite Red price

 

10 मिनट में स्‍मार्टफोन की बैटरी होगी फुल, Huawei लाया है ये सुपरफास्ट चार्जिंग टेक्नोलॉजी

 

विवो वी 7 प्लस के बेस एडिशन में क्या था खास

बता दें कि Vivo V7 plus स्मार्टफोन सितंबर 2017 में लॉन्च हुआ था और उस समय ब्लैक और शैंपेन गोल्ड कलर में उपलब्ध था, लेकिन इनफाइनाइट रेड के रूप में फोन का यह नया अवतार वाकई काफी हॉट दिख रहा है। इस फोन में 6 इंच का HD डिस्प्ले लगा है। यह फोन एंड्रॉयड 7.1 नुगट पर काम करता है। इस फोन में 64 GB की इंटरनल स्टोरेज के अलावा 4जीबी रैम दी गई है। यही नहीं आप इस फोन की स्टोरेज को माइक्रो SD कार्ड की मदद से 256 जीबी तक बढ़ा सकते हैं। इस फोन में ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 450 प्रोसेसर लगा हुआ है। और फोन की बैटरी है 3225 mAh।

 

 

 

भारत में LED बल्‍ब से चलेगा दुनिया का सबसे तेज इंटरनेट, स्‍पीड होगी इतनी जो आप सोच भी नहीं सकते!

 

Vivo V7 plus infinite Red के कैमरे की बात ही कुछ और है

जब बात विवो की आती है तो लोग बाकी कॉन्फ़िगरेशन से ज्यादा फोन के कैमरा फीचर्स के बारे में ज्‍यादा बात करते हैं। इस फोन में भी बेहतरीन कैमरा लगा हुआ है फोन के रियर कैमरे में f/2.0 अपर्चर और डुएल LED फ्लैश के साथ 16 मेगापिक्सल का कैमरा मौजूद है। खास बात यह है कि इस फोन में सेल्फी कैमरा कुछ ज्यादा ही धांसू है फ्रंट कैमरे में भी f/2.0 अपर्चर के साथ 24 मेगापिक्सल का HD कैमरा दिया गया है। इसके साथ भी फ्लैश मौजूद है। इस फोन के सेल्‍फी कैमरे में एक एडवांस्ड Bokeh मोड दिया गया है, जिसके द्वारा यूज़र अपनी सेल्फी के बैकग्राउंड को ब्‍लर कर सकते हैं, जो कि यूजर के लिए एक बेहतरीन एक्सपीरियंस होगा। इस फोन में कॉल रिसीव करने को लेकर एक अलग ही सुविधा दी गई है। जिसके द्वारा यूजर फोन स्क्रीन पर कोई भी गेम खेलने के दौरान इनकमिंग कॉल और मैसेजेस को आसानी से कैंसिल कर सकते हैं और उनका गेम भी डिस्टर्ब नहीं होगा।


यह स्मार्टफोन है या एक्सरे मशीन जो 4 इंच मोटी दीवार के पार भी देख सकता है!

Technology News inextlive from Technology News Desk

खबरें फटाफट