- घटना के बाद जमकर हुआ बवाल, पुलिस ने लाठी भांजकर बवालियों को खदेड़ा

- पुलिस ने 12 आरोपियों को हिरासत में लिया, 30 से ज्यादा पर मुकदमा, गांव में भारी संख्या में पुलिस बल तैनात

BHAGWANPUR: करौंदी गांव में होली पर डीजे बजा रहे लोगों पर दूसरे पक्ष के लोगों ने छतों से पथराव कर दिया। यह घटना जुमें की नमाज के बाद हुई। घटना के बाद कुछ लोगों ने गली में खड़ी बाइक को फूंक दिया। पुलिस ने लाठी भांजकर बवालियों को खदेड़ा। पुलिस ने 12 आरोपियों को हिरासत में लिया है। गांव में तनाव को देखते हुए भारी पुलिस बल तैनात किया गया है। पुलिस ने इस मामले में एक पक्ष के करीब 30 से अधिक लोगों पर मुकदमा दर्ज किया है।

डीजे पर कर रहे थे डांस

भगवानपुर से करीब एक किमी दूर रुड़की रोड पर करौंदी गांव है। गांव में तालाब के पास जगराम का मकान है। फ्राईडे की दोपहर को लोग जगराम के घर के बाहर डीजे पर डांस कर एक दूसरे को रंग लगाकर होली खेल रहे थे। करीब पौने दो बजे यहां से कुछ दूरी पर स्थित दूसरे पक्ष की छत से डीजे पर डांस करने वाले लोगों को निशान बनाकर पथराव कर दिया गया। जिससे मौके पर भगदड़ मच गई। पथराव की चपेट में आने से बाबूराम उम्र 32, राजन उम्र 18, सुशील कश्यप, चिल्लू, सुनीता समेत करीब छह लोग घायल हो गए। पथराव के बाद मौके पर जमकर बवाल हुआ। दूसरे पक्ष के लोग भी मौके पर आ गए। इस दौरान दोनों पक्षों में मारपीट हो गई। इसी बीच गली मे खड़ी एक बाइक को भी बवालियों ने फूंक दिया। इसके बाद जमकर पथराव हुआ।

आरोपियों की तलाश में दबिश दे रही पुलिस

सूचना मिलने पर एसएसपी कृष्ण कुमार वीके, एसपी देहात मणिकांत मिश्रा भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस ने लाठी फटकारते हुए बवालियों को खदेड़ा। पुलिस ने मौके से 12 आरोपितों को हिरासत में लिया है। पुलिस ने किसी तरह से हालातों पर काबू पाया। ज्वाइंट मजिस्ट्रेट नितिका खंडेलवाल भी गांव में पहुंची और स्थिति का जायजा लिया। गांव में तनाव को देखते हुए पीएसी की तैनाती की गई है। एसएसपी कृष्ण कुमार वीके ने बताया कि इस मामले में एक पक्ष के मुकेश की तरफ से फरमान, ताहिर, आमिर हसन, ¨जदा हसन, आजम, फैजान, समेत करीब 30 पर मुकदमा दर्ज किया गया है। आरोपितों की तलाश में दबिश दी जा रही है।