आगरा. दोस्त की मौत के बाद युवक उसकी पत्नी का हमदर्द बन गया. अपने जाल में फांस उसके कई फोटो खींच लिए. उनको एडिट करके सोशल मीडिया में वायरल कर दिया. परिचितों से जानकारी होने पर युवती ने विरोध किया तो उस पर तेजाब फेंकने की धमकी दे डाली. पीडि़ता ने पति के दोस्त समेत तीन के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है.

पति के मौत के बाद बढ़ाई नजदीकी

मामले के अनुसार शाहगंज क्षेत्र निवासी 25 वर्षीय युवती के पति की कुछ साल पहले मौत हो गई. युवती के मुताबिक पति के दोस्त राजेश का शुरू से घर पर आना-जाना था. पति की मौत के बाद भी उसने घर पर आना जारी रखा. उससे हमदर्दी जताते हुए उसे विश्वास में ले लिया. इस दौरान राजेश ने अपने मोबाइल से उसके कई फोटो खींच लिए. उसे पति के दोस्त की करतूत का पता नहीं लग सका.

फोटो एडिट कर सोशल मीडिया में की वायरल

पिछले दिनों राजेश ने उसके फोटो एडिट करके उन्हें अश्लील रूप से सोशल मीडिया में वायरल कर दिया. क्षेत्र में उसके अश्लील फोटो लोगों तक पहुंचने पर पता चला तो होश उड़ गए. लोगों ने फब्तियां कसना शुरू कर दीं. इससे उसका घर से निकलना दूभर हो गया. उसने आरोपी राजेश से इसकी शिकायत की तो वह धमकी देने पर उतर आया. मामले की शिकायत शाहगंज थाने में करने पर आरोपी राजेश समेत तीन लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया.

विरोध करने पर दी तेजाब फेंकने की धमकी

युवती के मुताबिक मुकदमे की जानकारी होने पर राजेश और उसके साथी घर पर आ गए. उन्होंने उस पर तेजाब फेंकने की धमकी दे दी. इसके चलते वह और परिवार के लोग दहशत में हैं. पीडि़ता ने एसएसपी कार्यालय पहुंच आरोपियों को पकड़ने की मांग की. पुलिस के मुताबिक आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं.

Crime News inextlive from Crime News Desk