- थाना जगदीशपुरा एरिया की घटना

आगरा। थाना जगदीशपुरा एरिया में रिश्तों को तार-तार करने वाला मामला प्रकाश में आया है। बात खुलने के बाद परिवार के लोग ही मामला दबाने में लग गए। लेकिन आस पास के लोगों के सपोर्ट करने पर मामला थाने पहुंच सका। पुलिस ने आरोपी को पकड़ लिया है। मामले में मुकदमा दर्ज किया है।

एलकेजी में पढ़ती है

जगदीशपुरा एरिया में रहने वाली बच्ची एलकेजी की छात्रा है। बच्ची की मां की मौत हो चुकी है। वह अपनी 60 वर्षीय दादी के साथ रहती है। उसके पिता ने दूसरी शादी कर ली। वह अब बेटी पर ध्यान नहीं देता। उसके दादा की छह महीने पहले मौत हो चुकी है। दादी बैल्डिंग मशीन किराए पर देकर किसी तरह गुजारा कर रही है।

रास्ते से उठा लिया

शुक्रवार को दोपहर तीन बजे बच्ची पढ़ने के बाद घर लौट रही थी। आरोपी दादी का चचिया ससुर है। वह रास्ते में आया और बहला फुसला कर बच्ची को अपने साथ छत पर ले गया। छत पर उसके कपड़े उतार कर अश्लील हरकत की। बच्ची ने घर पर जाकर दादी को सारी बात बताई। उस दौरान उसके कपड़े अस्त-व्यस्त थे।

परिवार ने दिखाया बदनामी का डर

दादी ने थाने में शिकायत करने का मन बनाया, लेकिन परिवार के ही लोगों ने उसे रोक दिया। शनिवार को भी वह शिकायत करने की सोच रही थी कि परिवार ने उसे बदनामी का डर दिखा दिया। घर में ही मामला रफा-दफा करने की कोशिश की गई। इस मामले में बस्ती के लोग एकजुट हो गए। इसी के बाद दादी ने थाने में शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने दबिश देकर 50 वर्षीय आरोपी को पकड़ लिया।