फर्जी फेसबुक आइडी पर युवती की अश्लील फोटो डाल, कर दी वायरल

By: Inextlive | Publish Date: Wed 15-Nov-2017 03:57:16   |  Modified Date: Wed 15-Nov-2017 04:00:10
A- A+
फर्जी फेसबुक आइडी पर युवती की अश्लील फोटो डाल, कर दी वायरल
-विक्टिम ने सुखदेव नगर थाने में दर्ज कराया मामला, पुलिस ने शुरू की छानबीन -फोटो से छेड़छाड़ करने से मना करने पर धमकी भरा मैसेज भेजा

फेक फेसबुक आइडी बनाकर एक छात्रा की अश्लील फोटो डालने का मामला सामने आया है. पंडरा क्षेत्र की रहने वाली विक्टिम युवती ने सुखदेव नगर थाने में मामला दर्ज कराया है. बताया कि काफी दिनों से उसकी तस्वीरों के साथ एक फेक आइडी का इस्तेमाल फेसबुक पर किया जा रहा है. जिसमें युवती के आइडी से तस्वीरें डाउनलोड कर इस्तेमाल की गई है. इसके अलावा कई तस्वीरों के साथ छेड़छाड़ कर अश्लील तस्वीरें भी डाली गई हैं. युवती ने संबंधित आइडी चलाने वाले को मैसेज कर उसकी तस्वीरों के इस्तेमाल का विरोध किया, तो छात्रा को मैसेज से ही धमकी भी दी गई है. इससे परेशान होकर युवती सुखदेव नगर पुलिस के पास पहुंची और मामला दर्ज कराया. पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है.

 

आरोपी युवक का नाम राकेश पांडे

युवती ने पुलिस को बताया कि उसकी फेक आइडी और तस्वीरों का इस्तेमाल राकेश पांडे नामक युवक कर रहा है. उसका फेसबुक प्रोफाइल आइडी एचटीटीपीएस//डब्ल्यूडब्ल्यूडब्ल्यू डॉट फेसबुक डॉट कॉम/प्रोफाइल पीएचपी?आइडी-100012973003147 है. युवती ने पुलिस को संबंधित स्क्रीन शॉट भी उपलब्ध करवाया है. युवती ने पुलिस को बताया कि वह उसके फर्जी फेसबुक आइडी का इस्तेमाल करने वाले युवक को नहीं जानती. पुलिस पता लगा रही है कि युवती का फेक आइडी बनाने वाला कौन है.