इंदिरा मार्केट रि-डेवलपमेंट प्लान के लिए बनी उच्च स्तरीय जांच कमेटी ने मांगा कुछ और दिन का समय

नगर आयुक्त ने अतिक्रमण हटाओ अभियान का दिया हवाला, कहा-सही रिपोर्ट देने के लिए चाहिए समय

DEHRADUN:

इंदिरा मार्केट रि-डेवलपमेंट प्लान का भविष्य तय करने वाली उच्च स्तरीय जांच के लिए बनी कमेटी की रिपोर्ट के लिए अभी कुछ दिन का और इंतजार करना होगा। आपको बता दें कि शहरी विकास मंत्री ने समिति को फ् दिन में रिपोर्ट सौंपने के निर्देश दिए थे। नगर आयुक्त रवनीत चीमा का कहना है कि अतिक्रमण हटाओ अभियान और रिपोर्ट को सही तरह से बनाने के लिए समिति को और समय चाहिए। साथ ही उन्होंने दावा किया कि इस हफ्ते तक रिपोर्ट आ जाएगी।

विधायक की शिकायत पर हुई कार्रवाई

आपको बता दें कि राजपुर के विधायक खजानदास ने शहरी विकास मंत्री से मिलकर इंदिरा मार्केट रि-डेवलपमेंट प्लान में आवंटित की गई दुकानों में अनियमितता का आरोप लगाया था। साथ ही जांच कराने का आग्रह किया था। आरोप है कि रि-डेवलपमेंट प्लान में दुकानों के आवंटन में भी मनमर्जी की गई है। शिकायत के बाद शहरी विकास मंत्री मदन कौशिक ने उच्च स्तरीय जांच बैठाई। नगर आयुक्त रवनीत चीमा के निर्देशन में एमडीडीए प्रशासन और नगर निगम की एक संयुक्त कमेटी गठित की गई है्। अलग-अलग गठित तीनों टीमों को तीन दिन के अंदर नगर आयुक्त को अपनी रिपोर्ट सौंपने को कहा गया था। लेकिन अब अतिक्रमण अभियान को आधार बनाकर समय मांगा जा रहा है। साथ ही यह भी कहा जा रहा है कि रिपोर्ट को फेयर बनाने के लिए अतिरिक्त समय की जरूरत है।

शनिवार को टीमें अतिक्रमण हटाओ अभियान में थी, साथ ही रिपोर्ट को सही तरह से बनाने के लिए थोड़ा समय चाहिए। इसी हफ्ते में रिपोर्ट सौंप दी जाएगी।

रवनीत चीमा, नगर आयुक्त