- बिल के विवाद में शराबियों ने मारी वेटर को गोली

- गोली मारने के बाद मौके से फरार हुए बदमाश

- उपचार के लिए वेटर को नर्सिग होम भेजा, तोड़ा दम

- वारदात में त्यागी हॉस्टल के स्टूडेंट्स का हाथ

<- बिल के विवाद में शराबियों ने मारी वेटर को गोली

- गोली मारने के बाद मौके से फरार हुए बदमाश

- उपचार के लिए वेटर को नर्सिग होम भेजा, तोड़ा दम

- वारदात में त्यागी हॉस्टल के स्टूडेंट्स का हाथ

Meerut: meerut@inext.co.in

Meerut: बेगमपुल पर लिबरा होटल में शराबियों का बिल का विवाद वेटर को भारी पड़ गया। नशे में धुत बदमाशों ने वेटर के सीने में गोली मारकर हत्या कर दी। हालांकि वेटर को उपचार के लिए चौरसिया नर्सिग होम ले जाया गया, जहां डॉक्टर्स ने मृत घोषित कर दिया। सूचना पर एसपी सिटी, सीओ सदर और सदर बाजार पुलिस मौके पर पहुंचे और जांच पड़ताल की। पुलिस की प्रथम दृष्टया जांच पड़ताल में त्यागी हॉस्टल के बदमाशों के नाम आए तो देर रात तक हॉस्टल में दबिशें दी गई, लेकिन कोई सफलता हाथ नहीं लगी। वहीं दूसरी ओर वेटर के परिजनों को फोन करके सूचना दे दी गई ।

खाना खाने आए थे

बेगमपुल स्थित जगत सिनेमा के पास होटल लिबरा है। जिसके मालिक का नाम इंद्रजीत है। उत्तराखंड के चमौली के रहने वाले रतन सिंह नेगी उम्र-ख्म् वर्ष लिबरा होटल में वेटर है। रात करीब 9:फ्0 बजे करीब पांच लड़के खाना खाने आए थे। वेटर रतन सिंह ने ऑर्डर लेकर खाना मेज पर लगा दिया, जिसे पांचों युवकों ने खा लिया। जिसके बाद बिल के विवाद को लेकर पांचों शराबियों और वेटर में कहासुनी हो गई। होटल के मैनेजर और अन्य कर्मचारी भी इस विवाद में आ गए और शराबियों के साथ कहासुनी हो गई। बताया जा रहा है कि जब तो शराबी यहां से चले गए, बाद में लाठी-डंडे लेकर होटल में पहुंचे और वेटर को गोली मारकर मौके से फरार हो गए। आनन-फानन में लहूलुहान हालत में चौरसिया नर्सिग होम में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टर्स ने मृत घोषित कर दिया।

पुलिस ने की जांच पड़ताल

हत्या की सूचना पर एसपी सिटी ओमप्रकाश, सीओ कैंट स्वर्णजीत कौर, विजय प्रताप यादव और सदर बाजार पुलिस मौके पर पहुंची और पूरे मामले की जांच पड़ताल की। होटल मालिक के बिल चेक करें, यहां जानकारी हासिल करने के बाद एसपी सिटी सीओ को लेकर कचहरी रोड स्थित त्यागी हॉस्टल पहुंच गए और सभी कमरों में दबिशें देकर चेक किया, लेकिन कोई हत्थे नहीं चढ़ सका।

मोबाइल में कैद किए फोटो

जिस दौरान विवाद हो रहा था, इस दौरान होटल मालिक ने अपने मोबाइल में फोटो भी खींच लिए थे, दो लड़कों के फोटो पुलिस के पास है। जो पुलिस को दे दिए गए हैं। पुलिस इन फोटो के आधार पर आरोपियों तक पहुंचने की प्लानिंग कर रही है।

इन्होंने कहा

मैं मौके पर गया था। होटल में बिल को लेकर विवाद हुआ था, जिसमें मारपीट तक की नौबत आ गई थी। बदमाशों ने वेटर की गोली मारकर हत्या कर दी, त्यागी हॉस्टल के छात्र हमारी जानकारी में आए हैं, दबिशें दी गई हैं, लेकिन कोई हाथ नहीं लगे हैं। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

-ओमप्रकाश

एसपी सिटी