मतदान में बचे हैं कुछ दिन माहौल बनाने के लिए प्रत्याशी चाह रहे स्टार प्रचारक का प्रोग्राम

VARANASI

निकाय चुनाव में मतदान के लिए अब काउंटडाउन शुरू हो गया है। दस दिन बाद प्रत्याशियों के भाग्य ईवीएम में कैद हो जाएंगे। वो‌र्ट्स को अपने पक्ष में करने के लिए उनके और उनकी पार्टी की ओर से किये गये मेहनत का परिणाम भी जल्द आ जाएगा। पीएम के संसदीय क्षेत्र में निकाय चुनाव के बेहतर से बेहतर परिणाम देने की चाहत रखने वाली भारतीय जनता पार्टी ने चुनाव प्रचार के लिए जबरदस्त रणनीति बनायी है। सीएम योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में स्टार प्रचारकों की पूरी फौज उतारेगी। इसका प्रत्याशियों को भी इंतजार है।

मची है खींचातानी

बनारस नगर निगम, रामनगर नगर पालिका और गंगापुर नगर पंचायत के लिए हो रहे चुनाव में भारतीय जनता पार्टी जोर आजमाइस कर रही है। मेयर-चेयरमैन कैंडिडेट से लेकर पार्षद पद के प्रत्याशी प्रचार के लिए अपनी पूरी ताकत झोंक दिये हैं। दिन-रात एक करके हर वोटर के पास पहुंच रहे हैं। अब यही सोच रहे हैं कि पार्टी का कोई स्टार प्रचारक उनके क्षेत्र में प्रचार के लिए आ जाए तो पूरा माहौल बन जाए। हर प्रत्याशी इस कोशिश में पार्टी कार्यालय के चक्कर लगा रहा है कि किसी बड़े नेता का कार्यक्रम उसकी क्षेत्र में बन जाए। हालांकि की पार्टी की ओर से अभी किसी स्टार प्रचारक का शेड्यूल सार्वजनिक नहीं किया गया है।

दी गयी जिम्मेदारी

बीजेपी ने ख्भ् सदस्यीय चुनाव संचालन समिति बनाया है। इसमें राज्यमंत्री, विधायक से लेकर पार्टी के वरिष्ठ कार्यकर्ता शामिल हैं। इसके साथ ही मंडल का प्रभार अलग-अलग लोगों को सौंपा गया है। इसके तहत राजर्षि मंडल की जिम्मेदारी देवानंद सिंह, सारनाथ प्रेम कपूर, राकेश वशिष्ठ को धूपचंडी, सुधीर को मध्यमेश्वर, रंगनाथ को काशी विश्वनाथ, लालजी को पं। दीनदयाल, टीएस जोशी को महामना, संजय राय को रविदास और कैंट मंडल की जिम्मेदारी हर्ष पाल कपूर को सौंपी गयी है।