- जीआरपी ने चार शातिर बदमाशों को किया गिरफ्तार, एक बदमाश दिल्ली में अपहरण के मामले में भी वांछित

- दिल्ली पुलिस की टीम ने बदमाश को रिमांड पर लेने के लिए सेंट्रल पर डाला डेरा

>kanpur@inext.co.in

KANPUR: सेंट्रल स्टेशन पर जीआरपी ने बुधवार देर रात चार शातिर बदमाशों को पकड़ने में सफलता पाई। यह शातिर बदमाश ट्रेनों में लूटपाट और स्टेशन पर राहजनी करते थे। इसके पास से तमंचा, कारतूस, चाकू और नशीला पाउडर भी बरामद हुआ। पूछताछ में पता चला कि एक बदमाश दिल्ली में अपहरण के एक मामले में वांछित भी है। दिल्ली पुलिस को इसकी जानकारी हुई, जिसके बाद दिल्ली पुलिस की टीम ने भी गुरूवार को बदमाश को रिमांड पर लेने के लिए सेंट्रल पर डेरा डाल दिया।

लूटपाट के कई मामले हैं दर्ज

जीआरपी इंस्पेक्टर त्रिपुरारी पांडेय ने बताया कि बहराइच निवासी नूरूल हसन दिल्ली में एक लड़की के अपहरण के मामले में वांछित चल रहा था। इसके अलावा उस पर ट्रेनों में लूटपाट के भी कई मामले चल रहे हैं। बुधवार रात नूरूल और उसके साथी कन्नौज निवासी अजय, औरेया निवासी मुकेश उर्फ अशोक व हमीरपुर निवासी रमनगुप्ता को प्लेटफार्म-9 पर पानी की टंकी के पास से संदिग्ध हालात में पकड़ा गया।

रिमांड पर लेने के लिए दिल्ली पुलिस ने डारा डेरा

नूरूल हसन की गिरफ्तारी की सूचना जब दिल्ली पुलिस को रात को ही लग गई थी। जिसके बाद गुरुवार दोपहर को ही दिल्ली पुलिस की एक स्पेशल टीम सेंट्रल स्टेशन पर नूरूल हसन को रिमांड पर लेने के लिए पहुंच गई। इस दौरान उसने नुरूल से पूछताछ भी की, लेकिन इसके बाद जीआरपी ने सभी आरोपियों को जेल भेज दिया। वहीं थाने से ही रिमांड पर लेने के लिए प्रयासरत दिल्ली पुलिस की स्पेशल टीम शाम तक सेंट्रल स्टेशन पर ही डेरा डाले रही।