delete
You are here : SportsCricket News

बेटी हिनाया संग पहली बार लोहड़ी मना रहे हरभजन सिंह-गीता बसरा की प्‍यारी सेल्‍फी

By: Inextlive | Publish Date: Sat 14-Jan-2017 03:32:00
- +
बेटी हिनाया संग पहली बार लोहड़ी मना रहे हरभजन सिंह-गीता बसरा की प्‍यारी सेल्‍फी
कल लोहड़ी थी और देश भर में सबने इसे पूरे उत्‍साह के साथ सेलिब्रेट किया। लोहड़ी मनाने वालों में एक नाम क्रिकेटर हरभजन सिंह का भी है। अब कुछ तस्‍वीरें भी सामने आ रही सामने आ रही हैं जिसमें हरभजन अपनी पत्‍नी गीता बसरा और बेटी हिनाया हीर के साथ लोहड़ी मनाते नजर आ रहे हैं। ये लोहड़ी हरभजन और गीता के लिए बेहद खास है, जानिए क्‍यों।

बेटी की पहली लोहड़ी
भारतीय क्रिकेटर हरभजन सिंह ने अपनी पत्नी गीता बसरा और अपनी बेटी के साथ लोहड़ी का त्यौहार धूम-धाम से मनाया। शादी के बाद हरभजन और गीता की यह दूसरी लोहड़ी है। इस साल भज्जी ने अपने परिवार के साथ जालंधर में लोहड़ी मनायी। लोहड़ी का पर्व नवविवाहितों या फिर घर में नये जन्मे बच्चों के लिए विशेष होता है। इस लिहाज से यह लोहड़ी हरभजन और गीता के लिए विशेष है, क्योंकि उनकी बेटी हिनाया की यह पहली लोहड़ी है।
पोंटिंग को सपनो मे आकर डराता है यह भारतीय गेंदबाज

शादी के बाद पहली लोहड़ी मनायी विदेश में
पिछले साल हरभजन और गीता ने ब्रिटेन में लोहड़ी सेलिब्रेट की थी। वो भी उनके लिए खास थी क्‍योंकि ये उनकी शादी के बाद पहली लोहड़ी थी। वहीं इस बार फिर ये दिन उनके लिए खास बन गया क्‍योंकि इसे उन्‍होंने बेटी के साथ सेलिब्रेट किया। 29 अक्टूबर 2015 को शादी करने वाले गीता और भज्‍जी एक दूसरे को पिछले पांच साल से डेट कर रहे थे।
मिलिये व पहचानिये क्रिकेट स्‍टार्स के नन्‍हे मुन्‍नों को

गीता ने शेयर की तस्‍वीरें
गीता बसरा ने अपनी पिक्‍चर शेयरिंग साइट इंस्‍टाग्राम पर इस मौके की तस्‍वीरें शेयर की हैं। इस तस्वीर को हजारों लोग लाइक कर चुके हैं। कई लोगों ने इस पर अपने खुशी भरे कमेंट भी किए हैं। फोटो के कैप्शन में गीता ने लिखा- हमारी जिंदगी को लोहड़ी मुबारक… हमारी धड़कन हिनाया हीर। ईश्वर तुम्हारी हमेशा हिफाजत करे और हम तुम्हारे लिए सर्वश्रेष्ठ से कम किसी चीज की कामना नहीं करते हैं।
बल्‍लेबाज बनते-बनते गेंदबाज बन गए टर्बनेटर हरभजन सिंह

 

Cricket News inextlive from Cricket News Desk

Webtitle : Watch Harbhajan Singh And Geeta With Daughter Hinaya Heer Celebrating Lohri