आई फॉलोअप

- एक्स मिलिट्रीमैन का बेटा सुनील कुमार है मानसिक रूप से विक्षिप्त

जगुआर के दो जवान लापरवाही के आरोप में सस्पेंड

>RANCHI: जगुआर बेस कैंप से इंसास और कारतूस गायब होने के मामले में दो जवानों को सस्पेंड कर दिया गया। इनमें आरके यादव और उमेश यादव शामिल हैं। वहीं, हथियार चोरी के मामले में सुनील कुमार नामक युवक गिरफ्तार किया गया है, जो मूल रूप से मोतिहारी जिले का रहनेवाला है। वह मानसिक रूप से विक्षिप्त है। जगुआर एसपी साकेत कुमार सिंह ने बताया कि सुनील के पिता एक्स मिलिट्रीमैन हैं। घटना की रात सुनील जगुआर कैंप में दीवार फांद कर आया था और इंसास व कारतूस लेकर फरार हो गया।

ये था मामला

शुक्रवार की रात धुर्वा थाना क्षेत्र स्थित जगुआर बेस कैंप से एक जवान की इंसास राइफल व कारतूस गायब हो गए थे। मामले में जगुआर के एएसपी संजय कुमार सिंह ने जांच की तो पता चला कि उक्त इंसास जवान आरके यादव के नाम पर एलॉट था। लेकिन शुक्रवार को उसके कैंप में रह रहे जवान उमेश यादव ने उस हथियार को लेकर अपनी ड्यूटी की थी। उमेश यादव ने बताया कि रात दस बजे के करीब ड्यूटी समाप्त कर उसने इंसास अपने हथियार के बगल में ही रख दिया था। लेकिन सुबह में इंसास, ख्0 गोली और वर्दी गायब थे। मामले में एसाल्ट क्ब् के प्रभारी गंदूर उरांव के बयान पर धुर्वा थाने में अज्ञात पर प्राथमिकी दर्ज की गई है।

डेली मार्केट में जब्त हुई लाखों की पायरेटेड सीडी

सोमवार को डेली मार्केट से टी-सीरिज कंपनी के अधिकारियों ने स्थानीय पुलिस के सहयोग से लाखों रुपए की पायरेटेड सीडी बरामद की है। वहीं, ऐसी सीडी बेचने के आरोप में पुलिस ने दो लोगों को हिरासत में भी लिया है। पुलिस ने जब दुकानों में छापेमारी की तो उन दुकानों से अश्लील वीडियो समेत कई पायरेटेड सीडी मिलीं। पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है।