DEHRADUN : दून में सोमवार को दिन भर मौसम साफ रहने के साथ ही तेज धूप खिली, लेकिन शाम होते-होते बादल घिरने के साथ ही ठंडी हवाएं चलने लगी। मौसम विभाग ने ट्यूजडे को शहर में हल्की बारिश होने की संभावना जताई है। इसके साथ ही राज्य की 3500 मीटर से ऊंची पहाडि़यों पर बर्फ गिरने की भी संभावना है। राज्य के कुछ हिस्सों में सोमवार को भी छिटपुट बारिश हुई।

पूरे हफ्ते बदला रहेगा मौसम

मौसम विभाग के अनुसार इस पूरे हफ्ते मौसम में उतार-चढ़ाव का क्रम जारी रहेगा। ट्यूजडे से वेडनसडे दोपहर तक हल्की बारिश जारी रहने के बाद मौसम खुल सकता है, लेकिन थर्सडे के बाद फिर से मौसम का मिजाज बदलने के साथ ही मध्यम बारिश हो सकती है।

कल से गिरेगा टेम्परेचर

सोमवार को एक बार फिर शहर का मैक्सिमम टेम्परेचर नॉर्मल से 4 डिग्री सेल्सियस अधिक 26.2 डिग्री सेल्सियस रहा, जबकि मिनिमम टेम्परेटर 10.5 डिग्री सेल्सियस रहा, जो नॉर्मल से 2 डिग्री सेल्सियस अधिक था। ट्यूजडे को मैक्सिमम टेम्परेचर में कमी आने की संभावना है। मौसम विभाग ने ट्यूजडे से राज्य के पहाड़ी क्षेत्रों में भी हल्की से मध्यम बारिश होने और पहाड़ों पर बर्फ गिरने की संभावना जताई है। फिलहाल 3500 मीटर तक की ऊंचाई वाली पहाडि़यों पर बर्फ गिरने की संभावना है, लेकिन बाद में 2500 मीटर तक बर्फ गिर सकती है।